मेरी लगाई चिंगारी आज आग बन गई - सोनू निगम
मेरी लगाई चिंगारी आज आग बन गई - सोनू निगम
Share:

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश के परिपालन में सख्त फैसला लेते हुए धार्मिक और सार्वजनिक स्थलों पर अवैध तरीके से लाउडस्पीकर बजाए जाने पर रोक लगा दी है. यूपी सरकार इस फैसले के बाद गायक सोनू निगम ने मीडिया के सामने कहा कि मैं खुश हूं कि जो चिंगारी मैंने लगाई थी वो आज आग बन गई है.

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश सरकार ने धार्मिक और सार्वजनिक स्थलों पर अवैध तरीके से लाउडस्पीकर बजाए जाने पर प्रतिबंध लगा दिया है. इस संदर्भ में सरकार ने सभी को चेतावनी दी है कि बगैर अनुमति के बज रहे सारे अवैध लाउडस्पीकर 20 जनवरी तक हटा लिए जाएं. सरकार ने बिना अनुमति के लाउडस्पीकर बजाने पर रोक का यह फैसला इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश के परिपालन में लिया गया है.

आपको बता दें कि इस घटना क्रम पर गायक सोनू निगम ने मीडिया के सामने अपनी बात रखी. सोनू ने कहा कि योगी सरकार के इस फैसले से खुश हूं और चाहता हूं कि पूरे देश में इसका स्वागत होना चाहिए. मैं खुश हूं कि जो चिंगारी मैंने लगाई थी वो आज आग बन गई है. सोनू ने यह भी कहा कि हम लोग भी कहीं म्युजिक कॉन्सर्ट करते हैं तो हमें भी रात 10 बजे के बाद अपना प्रोग्राम बंद करना पड़ता है क्योंकि वह गैर कानूनी है.स्मरण रहे कि सोनू निगम ने ही सबसे पहले लाऊड स्पीकर के खिलाफ आवाज उठाई थी.

यह भी देखें

योगी कैबिनेट के जनहितकारी फैसले

योगी आदित्यनाथ की हैसियत मुख्यमंत्री से ज्यादा है उमा भारती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -