ये है Museum of Death जहाँ है सीरियल किलर की ममी
ये है Museum of Death जहाँ है सीरियल किलर की ममी
Share:

म्यूजियम दुनिया में बहुत जगह हैं आजकल जहाँ ,रहस्यमयी चीज़े या एंटीक चीज़े आपको देखने को मिलेंगी। कई म्यूजियम ऐसे होते है जहाँ राजा महाराजो के समय की चीज़े हमे देखने को मिलती है। ऐसा ही एक म्यूजियम हम आपको बताने जा रहे हैं जहा उन्ही राजा महाराजाओ के समय की ममी देखने को मिलेगी।

जी हाँ,ममी का नाम आते ही हमारे सामने वही पट्टे वाली औरत जिसके पुरे शरीर पर सेफ कलर के पट्टे बंधे होते हैं और जो देखने में बड़ी भयानक लगती है। तो आज आपको मिलवाते है ऐसे ही म्यूजियम से। इसे आप 'म्यूजियम ऑफ डेथ' भी कह सकते हैं। क्योंकि इस म्यूजियम में चाइल्ड किलर की ममी रखी हुई है। दरअसल, ये म्यूजियम है बैंकॉक में जो की बहुत ही अनोखा है जहाँ ,थाईलैंड के पहले सीरियल किलर की ममी को संभाल के रखा गया है।

ये किलर सिर्फ बच्चों को ही अपना शिकार बनाता है। थाईलैंड में शिरीराज मेडिकल नाम का एक म्यूजियम है। यहाँ पहले एक अस्पताल हुआ करता था जिसके बाद इसे एक म्यूजियम में बदल दिया गया। और इसके बाद इसे म्यूजियम ऑफ डेथ भी कहा जाता है। ये किलर इतना खतरनाक था कि इसने पहले 6 बच्चों की हत्या कर दी और बाद में ये उनके दिल और लिवर भी निकाल कर खा लिया करता था।

Kelly बदलना चाहते हैं पालतू जानवरों के लिए लोगों की सोच

कुछ पुराने तरीको से बना है आलिया भट्ट का आशियाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -