मुलायम की प्रेस वार्ता आज, क्या होगा नई पार्टी का उदय?
मुलायम की प्रेस वार्ता आज, क्या होगा नई पार्टी का उदय?
Share:

नई दिल्ली : मुलायम सिंह यादव ने आज एक प्रेस वार्ता बुलाई है, जिसके बाद समाजवादी पार्टी से संबधित कई सवालों का जवाब आ जाएगा. बताया जा रहा है. कि मुलायम सिंह यादव प्रेस कॉन्फ्रेंस में नई पार्टी की घोषणा भी कर सकते हैं. बता दें कि अपने बेटे अखिलेश से चल रहे विवादों से समाजवादी पार्टी के भविष्य को लेकर चर्चाएं ज़ोरों पर है.

उल्लेखनीय है कि मुलायम सिंह ने यह प्रेस कॉन्फ्रेंस लखनऊ के लोहिया ट्रस्ट में बुलाई है. इसमें प्रदेश भर से मुलायम सिंह के समर्थक शामिल होंगे. इस प्रेस वार्ता को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे है. क्या अलग पार्टी बनेगी या कोई अलग मंच होगा या कोई मोर्चा बनेगा इन सभी सवालों का जवाब आज मुलायम सिंह यादव देंगे.

बता दें कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की लोहिया ट्रस्ट की बैठक का समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनके समर्थकों ने बहिष्कार कर दिया था. बाद में मुलायम सिंह यादव ने अपने भाई रामगोपाल यादव को लोहिया ट्रस्ट के सचिव पद से बर्खास्त कर उनकी जगह शिवपाल यादव को सचिव बना दिया था. इसके बाद से ही विवाद बढ़ा.

वहीं दूसरी ओर इन सब बातों से निश्चिन्त अखिलेश यादव का फिर से समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना तय माना जा रहा है. 5 अक्टूबर को आगरा के राष्ट्रीय अधिवेशन में उन्हें दोबारा राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने की मुहर लगेगी.

यह भी देखें

अखिलेश यादव का बड़ा बयान, डिंपल यादव नहीं लड़ेगी अब चुनाव

सामने आई अमरसिंह की तल्खी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -