सबको निपटाने वाले मुलायम खुद बेटे से निपट गए: अमर सिंह
सबको निपटाने वाले मुलायम खुद बेटे से निपट गए: अमर सिंह
Share:

नई दिल्ली. मौजूदा राज्यसभा सांसद और सपा के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव अमर सिंह एक चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में सपा अध्यक्ष एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पे कड़ा प्रहार करते हुए अपने शब्दों पे काबू न रखके मन कि बात बोल ही दी. दरअसल इंटरव्यू के दौरान कुछ सवाल करते हुए अमर सिंह कि दुखती रग पे हाथ रख दिया और पुराना घाव फिर से ताज़ा हो गया जिससे अमर सिंह भी अपने दुःख को छुपा न सके. अपने इंटरव्यू के एक सवाल पर अमर सिंह कहते है "दो बार दूध का जला हूं, इसलिए सपा से मेरा अब दूर-दूर तक भी कोई संबंध नहीं रहेगा. रहा सवाल अखिलेश यादव का तो वो मेरे राजनीतिक दुश्मन हैं. मौका मिलेगा तो उन्हें छोड़ूंगा नहीं."

2019 के लोकसभा चुनाव में फिर से सपा का दामन थामने कि बात पे भी अमर सिंह ने अपने सुर वहीं रखे  "इसका तो अब सवाल ही नहीं उठता. जब मेरी तस्वीरों पर पेशाब किया गया, मुझे गाली दी गई. मुझे बाहरी भी कहा गया तो अब गुंजाइश ही कहां बचती है. जब बात घर के अंदर रहती है तो ठीक है, लेकिन बाहर आने पर कोई गुंजाइश नहीं बचती."

अमर सिंह कि आँखों में अखिलेश के लिए गुस्सा और  मुलायम सिंह यादव के लिए नाराज़गी साफ ज़ाहिर हो रही थी, आगे वो कहते है कि "मेरी नाराजगी मुलायम सिंह यादव से है. क्योंकि मेरी और शिवपाल सिंह यादव की निष्ठा मुलायम में थी. हम दोनों को कष्ट भोगना पड़ा. लेकिन आखिरकार बेटे की मुहब्बत में सबको निपटाने वाले मुलायम खुद बेटे से निपट गए."

शिवपाल सिंह से संबंध पे भी अमर सिंह ने अपनी भावना व्यक्त करते हुए कहा कि "शिवपाल से मेरे संबंध कल भी थे , आज भी है और भविष्य में ऐसे ही बने रहेंगे", लेकिन बात जहाँ मुलायम सिंह कि हुई तो तो कहते है" उनसे मैं बात नहीं करता, उनके कहे अनुसार अखिलेश, राम गोपाल यादव और आज़म खान मुझे पसंद नहीं करते बस इसलिए उस दिन के बाद से मैंने कभी उन्हें फ़ोन नहीं किया". बात के आखिर में अमर सिंह अखिलेश को सलाह देते हुए कहते है कि " बेहतर होगा कि अब वो घर पर रहकर हमारी बहु के साथ दाम्पत्य जीवन का सुख लें बस."

यशवंत सिन्हा ने फिर दिखाए बाग़ी तेवर

लालू को बचाने वाले अधिकारियों के खिलाफ जाँच शुरू

राष्ट्रगान को लेकर काजोल का बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -