अंबानी के नौकरों की सैलरी जानकर आपको भी शर्म आ जाएगी
अंबानी के नौकरों की सैलरी जानकर आपको भी शर्म आ जाएगी
Share:

मुकेश अंबानी का नाम सुनते ही दिमाग में बस पैसा ही पैसा नजर आने लग जाता हैं. मुकेश अंबानी का नाम सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि दुनिया भर के अमिर आदमियों की सूची में शामिल है. शायद ही दुनिया में कोई ऐसा आदमी होगा जिसने मुकेश अंबानी का नाम ना सुना हो. अब ये तो लाज़मी-सी बात हैं कि मुकेश अंबानी के पास जितना पैसा हैं उस हिसाब से तो वो लग्जरी लाइफ जीते होंगे. हर कोई मुकेश अंबानी के घर, उनके परिवार, उनकी लाइफस्टाइल और यहां तक की उनके नौकरों के बारे में जानना चाहता हैं.

हर किसी के मन में उत्सुकता बनी रहती है ये जानने के लिए कि मुकेश अंबानी के पास कितनी दौलत हैं और उनके नौकरों की सैलरी कितनी होगी? आपके मन में भी कई बार ऐसा सवाल तो आया ही होगा कि मुकेश अंबानी के घर काम करने वाले लोगों की सैलरी कितनी होगी? तो चलिए आज हम आपको इसके बारे में बता ही देते हैं.

सूत्रों की माने तो अंबानी के घर करीबन 600 कर्मचारी काम करते है. अंबानी सभी कर्मचारियों को अपने घर के सदस्य की तरह ही समझते हैं और उनसे ऐसे ही बात करते हैं. मुकेश अंबानी अपने घर काम करने वाले सभी कर्मचारियों को सैलरी के अलावा शिक्षा और जीवन बीमा भत्ता भी देते हैं. मुकेश अंबानी अपने घर काम करने वाले लोगों को करीब 2 लाख रूपए महीना सैलरी देते हैं. सुनकर तो आपके भी होश उड़ गए होंगे और आप भी ये ही सोच रहें होंगे कि काश!! आपको भी ऐसी ही कोई जॉब मिल जाए.

Video : इतने शाही अंदाज़ में हो रही है आकाश-श्लोका की सगाई

Video: बेटे की एंगेजमेंट में इस गाने को सुनते ही बेटी के लिए रो पड़े मुकेश अंबानी

Video : भाई की सगाई में ईशा अम्बानी ने किया शानदार 'घूमर' डांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -