नेपाली युवती को पकड़कर गन्दी हरकते करने लगे दो लोग और फिर..
नेपाली युवती को पकड़कर गन्दी हरकते करने लगे दो लोग और फिर..
Share:

आए दिन आ रहे रेप के मामले में अधिकतर नाम जयपुर और उत्तप्रदेश के शामिल हैं ऐसे में हाल ही में एक मामला राजस्थान का है जहाँ अतिथि सत्कार को विशेष महत्व दिया जाता है. कहते हैं देशी-विदेशी पर्यटकों को लुभाने के लिए राजस्थान में 'पधारो म्हारे देश' गीत के साथ स्वागत किया जाता है और इस वजह से वह लोग ज्यादा जाते भी है. ऐसे में जो मामला वहां से सामने आया अहइ उसकी तो कल्पना भी नहीं की जा सकती है.

जी दरअसल खबरों के अनुसार राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक 21 वर्षीय विदेशी पर्यटक के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने की घटना सामने आई है और यह घटना राजधानी के मुहाना थाना क्षेत्र की बताई जा रही है.. वहीं खबरों के अनुसार यहां पर दो लोगों ने एक 23 वर्षीय नेपाली युवती के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म करने की खबर सामने आई है. इस मामले में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नेपाली युवती के साथ दुष्कर्म के आरोप में लोकेश सैनी (19) और कमल सैनी (24) को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

वहीं पुलिस के अनुसार, पीडि़ता नेपाली युवती ने बताया की दोनों आरोपियों ने बीते शुक्रवार तेज रात कथित रूप से उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और उस घटना के बाद नेपाली युवती ने बीते शनिवार सुबह तीन बजे अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल से निर्वस्त्र नीचे कूद गई. बाद में इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीडि़त नेपाली युवती को जयपुरिया अस्पताल में भर्ती करवाया और वहां वह अभी नाजुक हालत में है.

Video: घर में मौका नहीं मिला तो देवर ने ATM में बनाए भाभी के साथ संबंध

दुकान पर सामान लेने गई लड़की को दुकानदार ने खींचा अंदर और फिर

बच्ची को अगवा कर किया रेप अब मिली उम्रकैद की सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -