मुबारकां का नया सॉन्ग ‘जट जैगुआर’ हुआ रिलीज....
Share:

देखा जाए तो बॉलीवुड के 'इशकजादे' बोले तो अर्जुन कपूर व परिणीति का फिल्मो में डंका बजने वाला है. वैसे भी देखा जाए अभी तो हमारे अर्जुन कपूर अपनी आगामी फिल्म मुबारकां में व्यस्त चल रहे है. आपको बता दे कि, अनिल कपूर व अर्जुन कि आगामी फिल्म 'मुबारकां' के ट्रेलर के बाद फिल्म के कुछ सॉन्ग भी आजकल ट्रेंड में चल रहा है. बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर व अनिल कपूर के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'मुबारकां' का ट्रेलर जो के पूर्व में रिजीज हो चूका है.

देखा जाए तो बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की फिल्म मिस्टर इंडिया और उसमें उनके गायब होने वाले किरदार को लोग आज भी याद रखते हैं और अब उनके भतीजे अर्जुन कपूर की भी यही चाहते है कि अगर ये फिल्म दोबारा बने तो वो घड़ी का बटन दबा कर गायब हो जायं. तथा बता दे की अनिल कपूर स्टारर अपकमिंग फिल्म मुबारकां का नया गाना लॉन्च कर दिया गया है.

इस गाने के बोल ‘जट जैगुआर’ हैं. इस गाने को विशाल ददलानी, हंस राज और अपेक्षा दांडेकर ने अपने सुरों के मोतियों से पिरोया है. गाने का संगीत मलिक ने दिया है और लिरिक्स कुमार के हैं. इस गाने में अर्जुन कपूर अपने दोनों किरदारों में नजर आ रहे हैं. साथ ही इलियाना भी नजर आ रही हैं. लेकिन गाने से अथिया शेट्टी नदारद हैं. गाने में दो शानदार लोकेशन नजर आ रही है.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -