'मुबारकां' का ‘द गॉगल सॉन्‍ग’ हुआ रिलीज...
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर व अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म 'मुबारकां' के बारे में कुछ नया सुनने में आया है. जी हां बता दे की अर्जुन कपूर व अनिल कपूर यानि की चाचा भतीजे की इस फिल्म में हमे अथिया शेट्टी व इलियाना डिक्रूज नजर आने वाले है तथा फिल्म के लिए अनिल व अर्जुन काफी एक्साइटेड है. फिल्म के पूर्व में हमे ट्रेलर व कुछ सॉन्ग भी सुनने को मिल चुके है.

अब एक बार फिर से फिल्म का नया सॉन्ग ‘द गॉगल सॉन्‍ग’ रिलीज हो गया है. बता दे कि, लॉन्‍च हुआ सॉन्ग ‘द गॉगल सॉन्‍ग’ फिल्‍म का तीसरा गाना है. गाना लॉन्च होने से पहले इसके कई पोस्‍टर सामने आ चुके हैं. इससे पहले फिल्‍म के दो गाने लॉन्‍च हो चुके हैं. गानों के अलावा फिल्‍म के कई पोस्‍टर और ट्रेलर भी सामने आ चुके हैं. बहरहाल अभी तो फिल्म की पूरी की पूरी स्टार कास्ट फिल्म के प्रमोशन में तेजी से व्यस्त है.

तथा बता दे कि, फिल्‍म मुबारकां का नया गाना रेडियो मिर्ची पर लॉन्‍च किया गया है. तीसरे गाने को बड़े धूम धाम के साथ लॉन्‍च किया गया है. मुबारकां के ट्रेलर में अनिल कपूर और अर्जुन कपूर की जुगलबंदी नजर आयी जिसमे ट्रेलर को देखकर फिल्म में होने वाली कॉमेडी का अंदाजा लगाया जा सकता है. फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है.   

 

सलमान पर शाहरूख गए दिल हार, गिफ्ट में दी लग्जरी कार

डिस्ट्रीब्यूटर्स को ख़ून के आंसू रुला गई Tubelight


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -