शो के दौरान सेक्सी सनी के साथ हुई अश्लील हरकत

शो के दौरान सेक्सी सनी के साथ हुई अश्लील हरकत

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सनी लियॉन किसी न किसी कारण चर्चाओ में आ ही जाती है. दरअसल सनी इन दिनों रियलिटी टीवी शो 'स्प्लिट्सविला 8' को होस्ट कर रही है. पर सनी इन दिनों कुछ परेशान है दरअसल सनी पिछले सीजन के विनर पारस छाबड़ा से तंग आ चुकी हैं. सूत्रों के अनुसार, 'शो होस्ट करने के दौरान सनी को सभी कंटेस्टेंट से बात करनी होती है. ऐसे में पारस उन्हें इम्प्रेस करने के लिए कुछ ऐसे जोक करते हैं की जिससे लगता है की वे उनसे छेड़खानी कर रहे हैं. पहले तो सनी ने इस पर कुछ रिएक्ट नहीं किया, लेकिन बाद में सनी इन सब से इतनी परेशान हो गईं कि उन्हें शो के मेकर्स से इसकी शिकायत ही करनी पड़ी.

प्रोडक्शन अधिकारियों ने भी पारस को समझाया है कि वो थोडा ढंग से रहें. सूत्रों के अनुसार सनी के साथ शूट के दौरान उनके पति डेनियल वेबर भीहोते हैं तो कोई उनके साथ बदतमीजी नहीं कर सकता. लेकिन पारस फिर भी वहां उनसे दोस्ताना बढ़ाने की कोशिश करते रहते है. इससे परेशान होकर सनी ने शो के मेकर्स से गुजारिश की है कि शो के लॉन्च पर पारस को न बुलाया जाए.

हालांकि पारस इन इस सब से साफ इनकार कर रहे है. पारस बताते हैं कि उन्होंने सनी के लिए कोई कमेंटबाजी नहीं की है. वो जिस तरह दूसरे प्रतियोगियों से बात करते थे वैसे ही जूरी से भी कर रहे थे. पारस के अनुसार सनी की पर्सनालिटी इतनी चार्मिंग है कि आसपास के सभी लोगों को अपनी और आकर्षित करती है. पारस ने बताया कि शो की लॉन्चिंग पर उन्हें आना था, लेकिन उनका साइनस का ऑपरेशन होना है जिस वजह से वो इस इवेंट पर नहीं आ पाएंगे.

?