अब तक की सबसे छप्पड़फाड़ छूट, 12 हजार रु कम में मिल रहा यह जबरदस्त फ़ोन...
अब तक की सबसे छप्पड़फाड़ छूट, 12 हजार रु कम में मिल रहा यह जबरदस्त फ़ोन...
Share:

दोस्तों आज हम आपको इस खबर के माध्यम से एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिस पर अब तक का सबसे भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि आप मोटोरोला का Motorola Moto X4 स्मार्टफोन काफी कम कीमत में खरीद सकते हैं. यह बहुत बेहतरीन क्वालिटी का है इसमें बजट कैटेगरी के हिसाब से सारी सुविधाएं भी उपलब्ध है. आइए जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में....

स्मार्टफोन में 5.2 इंच की फुल एचडी डिस्पले है जिसका रेजोल्यूशन 1080*1920 पिक्सल का बताया जा रहा हैं और इस स्मार्टफोन में 7.0 ओरियो का ऑपरेटिंग सिस्टम मिलेगा. साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए ऑक्टा कोर प्रोसेसर भी कंपनी ने इसमें दिया है. इस स्मार्टफोन में डाटा को स्टोर करने के लिए 4GB रैम तथा 64GB का आंतरिक स्टोरेज आपको मिलेगा. वहीं आपको इसमें पॉवर के लिए 3000 एमएएच की लॉन्ग लास्टिक बैटरी मिलेंगी. 

इसमें ड्यूल रियर कैमरा 12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का है जबकि सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर ब्लूटूथ वाईफाई कंपास आज कनेक्टिविटी की सुविधा भी आपको मिलेंगी. अब बात करें इसकी कीमत की तो इसकी कीमत ₹20999 थी लेकिन इस स्मार्टफोन पूरे ₹12000 की छूट हो जाने के कारण इस स्मार्टफोन को ₹10999 में बेचा जा रहा है. 

हिंदुस्तान में आया redmi note 6 pro, कल ही 1 हजार रु की छूट के साथ यहां उपलब्ध

Amazon Black Friday Sale : जानिए क्या है यह ? 23 नवंबर से होगी इसकी शुरुआत

BSNL ने किया अपने सबसे बड़े 2 प्लान में बदलाव, हर दिन 2.21 जीबी डेटा फ्री

लगातार उठ रही इस्तीफे की मांग पर मार्क ज़ुकरबर्ग ने दिया तगड़ा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -