मोतीहारी बस हादसा: मरने वालों की संख्या 27 हुई
मोतीहारी बस हादसा: मरने वालों की संख्या 27 हुई
Share:

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर से दिल्ली आ रही एक यात्री बस के पलट जाने से उसमे भीषण आग लग गई थी . मोतीहारी के पास हुई इस घटना में 27 लोगों के मारे जाने की सुचना है. सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और पीएम मोदी ने हादसे पर दुःख जताया है. सरकार ने मृतकों के परिवार को पांच -पांच लाख रुपए की मदद की घोषणा की है. यह भीषण हादसा तब हुआ जब यात्रियों से भारी हुई एक बस मुजफ्फरपुर से दिल्ली की ओर आ रही थी. बस जब मोतीहरी के आस पास पहुंची तभी अचानक संतुलन खो कर पलट गई जिसके बाद इसमें आग लग गई.

कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही बस धु-धु कर जलने लगी. दुर्घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है. मगर चालक का संतुलन बिगड़ना इसका एक कारण माना जा रहा है. बस में सवार लोगों में से कुल 27 के मारे जाने की खबर है.  दुर्घटना की सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची साथ ही दमकल की गाड़ियों को भी ख़बर दी जा चुकी थी. 

जलती बस को देख मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया वही सड़क पर भीड़ हो जाने के कारण यातायात को सुगम बनाए जाने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. सूत्रों के अनुसार मृतकों की शिनाख्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की ख़बर है वही घायलों को निकटवर्ती अस्पताल में भर्ती किया गया है.  

मोतीहारी में बस हादसे में गई 22 जानें

जहानाबाद छेड़छाड़ मामले में 11 लोगों की गिरफ़्तारी

बिहार: निजी कॉलेजों की फीस पर बड़ा निर्णय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -