बेटे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती है माँ, देना चाहती है बच्चे को जन्म
बेटे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती है माँ, देना चाहती है बच्चे को जन्म
Share:

मिशीगन : दरअसल संयुक्त राज्य अमेरिका के मिशिगन शहर में ऐसा मामला सामने आया है। जिससे सभी हैरान हैं। दरअसल 51 साल की एक महिला अपने ही 32 वर्षीय पुत्र के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही है। अब दोनों संतान उत्पत्ती की तैयारी में हैं। दरअसल ये दोनों अपने रिश्तों को जायज और पवित्र बता रहे हैं। इनका कहना है कि इनका रिश्ता गलत नहीं है। मिशिगन शहर की निवासी किम वेस्ट ने लगभग 30 वर्ष पूर्व अपने एक बच्चे को और दूसरे दंपति को गोद दिया था। बच्चे का नाम बेन फोर्ड बताया जा रहा है। 

बड़ा होने के बाद बेन ने विक्टोरियार नामक लड़की से ब्याह रचा लिया। इस दौरान वे अपनी मां किम की तलाश कर रहे थे। मां को लेकर जानकारी मिलते ही उसने एक पत्र लिखा और कहा कि पत्र मिलने के बाद किम ने बेन से मिलने का निर्णय लिया। दोनों एक होटल में मिले।

दोनों ने ही मदिरा पी। मदिरा के नशे में दोनों ने एक दूसरे को किस कर दिया। जिसके बाद दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए। इसे बेहद अविश्वसनीय बताया गया। बाद में बेन ने अपनी पत्नी का त्याग कर दिया। दरअसल किम ने कहा कि ऐसा लगा जैसे वे एक दूसरे को पहले से ही जानते हैं। हालांकि उसने यह भी कहा कि यह रिश्ता दुनिया की नज़र में एक घृणित अपराध है। मगर इसके बाद भी दोनों ही बच्चा पैदा करना चाहते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -