बॉडी-बिल्डरों को बेच रही ये महिला अपना दूध..
बॉडी-बिल्डरों को बेच रही ये महिला अपना दूध..
Share:

सोशल मीडिया पर कब क्या हो जाता है कुछ पता नहीं चलता. कुछ चीज़े आम तो होती है लेकिन उनके बारे में जानकार हम हैरान रह जाते हैं. आज हम आपको ऐसा ही कुछ बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी चौंक जायेंगे. आपने सुना है माँ का दूध बच्चे के लिए काफी फायदेमंद होता है. लेकिन एक महिला अपना दूध बॉडी बिल्डर्स को बेच रही हैं और उससे लाखों रूपए कमा रही हैं.

आपको बता दे ये हैं, 24 साल की Rafaela Lamprou जो Cyprus में रहती हैं. सात महीने पहले उन्होंने एक बच्चे को जन्म दिया है. लेकिन उन्हें कुछ दिनों बाद पता चला कि दूध बहुत ज्यादा हो रहा है जिसे बचाने का एक तरीका उन्होंने निकाला है. कई बार महिलाओं के साथ होता है कि बच्चे को जन्म देने के बाद उनका दूध अधिक मात्रा में होने लगता है. दो बच्चों की मां राफाएला लांप्रोउ के दूध की बॉडी बिल्डिंग करने वाले पुरुषों के बीच भारी मांग है जिसका फायदा भी ये महिला उठा रही हैं.

Rafaela ने बताया की पुरुषों के सम्पर्क से पहले वो उन महिलाओं को दूध दे रही थी जिन्हे इसकी जरूरत थी. ऐसे ही वो कहतीओ हैं कि पुरुषों ने उनके बारे में पता लगा लिया और उनसे सम्पर्क शुरू कर दिया. उन्होंने उसके बाद उन पुरुषों को दूध बेचना शुरू कर दिया जिन्हे अपनी बॉडी बनानी थी. इस पर वो कहते हैं ये दूध मांसपेशियों के लिए अच्छा होता है.

इसके बाद Rafaela को पता चला कि माँ के दूध का भी एक बाजार है तो उन्होंने उसी दिन 2 लीटर दूध 80 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से बेचा. आपको बता दे, राफाएला लांप्रोउ अब तक करीब 500 लीटर दूध बेच चुकी हैं जिससे उन्होंने 4500 पाउंड यानि 4 लाख रुपये से ज्यादा कमा लिए हैं.

बोर्ड पर कंप्यूटर बना कर ये शख्स बच्चों को सीखा रहा कंप्यूटर

66 साल के इस शख्स की बॉडी के आगे अच्छे अच्छे युवा हैं फ़ैल

कभी नहीं नहाती इस जनजाति की महिलाएं, कारण चौंका देगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -