माँ ने प्रेमी के साथ मिल करवाई बेटे की ह्त्या

आगरा में रिश्तों के कत्ल की दर्दनाक दास्तान सामने आई है. एक माँ ने अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए खुद अपने ही बेटे को मौत के घाट उतरवा दिया. इसके लिए उसने दो लोगों को दो लाख रुपये की सुपारी दी थी. खुलासा होने पर पुलिस ने महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

दरअसल इसी महीने की सात तारीख को आगरा में बमरौली कटारा गांव के रहने वाले रवि की खून से लथपथ लाश एक प्लाट से बरामद हुई थी. पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि खुद उसी की माँ ने उसकी हत्या की सुपारी दी थी. दरअसल रवि की मां श्यामवती का प्रेमी मुरारी है, जिसकी बेटी से रवि के प्रेम संबंध थे. माँ ने 35 लाख रुपए में अपनी प्रॉपर्टी बेंची और मुरारी के साथ मथुरा चली गई. इधर रवि ने अपनी मां से रुपए मांगने शुरू कर दिए. श्यामवती रवि को पैसे नहीं देना चाहती थी और बची हुई प्रॉपर्टी बेचना चाह रही थी, लेकिन रवि इसमें आड़े आ रहा था.

श्यामवती ने मुरारी के साथ मिलकर रवि को रास्ते से हटाने के लिए दो बदमाशों योगेश और बुद्धराम को सुपारी दी. इन्होंने रवि को मारने की कोशिशें की, पर नाकाम रहे. आखिरकार सात जनवरी की सुबह घने कोहरे की आड़ में, दोनों ने रवि को पकड़कर उसका गला दबा दिया और फिर ईंट पत्थर से कुचल दिया. 

मां की ममता हुई शर्मसार

गर्लफ्रेंड ने की थी बॉक्सर जीतेन्द्र मान की हत्या

हरियाणा पुलिस ने इंसानियत को किया शर्मसार, लगाया गुप्तांग में करंट

 

Most Popular

- Sponsored Advert -