बहू की हत्या करने वाले माँ-बेटे गिरफ्तार

मुंबई: यहाँ पर एक माँ-बेटे ने अपनी बहु की हत्या कर उसकी लाश ठिकाने लगाने जा रहे थे. लेकिन आस-पास के लोगों की सतकर्ता और सजग रहने से इन माँ-बेटे की पोल खुल गई. और समय रहते पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया.यहां की पुलिस ने बताया कि मां-बेटे बहू को मारकर दफनाने जा रहे थे. तभी कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित कर दिया. शव दफन होने से कुछ देर पहले पुलिस पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर मां-बेटे को हत्या के आरोप में हिरासत में ले लिया.

पुलिस द्वारा कराइ गई लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है कि उसकी हत्या की गई थी, जिसके बाद मां-बेटे गिरफ्तार कर लिए गए. पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा कि आरोपी रफीउल्लाह का परिवार मुंबई के कुर्ला में रहता है. करीब एक वर्ष पहले रफीउल्लाह ने 17 साल की नूरजहां नाम की लड़की से शादी की थी.

बताया जाता है कि  पिछले कुछ महीनों से रफीउल्लाह का अपनी पत्नी नूरजहां से बात-बात पर कहा-सुनी और झगड़ा करता था. बताया जाता है कि रफीउल्लाह को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक हो गया था. उनके बीच बात-बात पर झगड़ा होता रहता था. इसी शक के चलते उसने अपनी माँ के साथ मिलकर अपनी पत्नी कि हत्या कर दी.

राजगांगपुर में दिन दहाड़े 8 लाख लूटे

शहर से जल्द शुरू हो सकती है दुबई के लिए फ्लाइट सेवा

पहले भाई की हत्या की, फिर उसका खून पिया

Most Popular

- Sponsored Advert -