इन अभिनेत्रियों ने तय किया हैं खूबसूरती से लेकर बदसूरती तक का सफर
इन अभिनेत्रियों ने तय किया हैं खूबसूरती से लेकर बदसूरती तक का सफर
Share:

बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां हैं जिनमें कुछ पहले के समय में काफी सुंदर रही थी लेकिन अब उनकी सुंदरता बदसूरती में बदल गई है जी हां आज हम आपको कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो पहले काफी खूबसूरत रही थी लेकिन वक्त के साथ उनकी ख़ूबसूरती बदसूरती में बदलती गई. आइए बताते हैं.

रीना रॉय - 90 के दशक में रीना को नागिन कहा जाता था, यह बॉलीवुड की नागिन कहलाती थी. बॉलीवुड की कई फिल्मों में इन्होने अपने हुस्न से सभी को कायल बनाया हैं, लेकिन अब ये उतनी खूबसूरत नहीं हैं.

ग्रेसी सिंह - बॉलीवुड में कई फिल्में दे चुकी ग्रेसी पहले के समय में काफी खूबसूरत दिखा करती थी, पहले के समय में उन्हें काफी आकर्षक देखा जाता था लेकिन अब उनकी खूबसूरती में कमी आ चुकी है. अब ग्रेसी खूबसूरत नहीं लगती.

महिमा चौधरी - कभी बहुत ही हॉट और खूबसूरत नजर आने वाली महिमा अब बदल चुकी हैं. महिमा ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्में की है इन्होंने बॉलीवुड की अपनी हॉटनेस दिखाई है साथ ही इनकी अदाकारी को काफी पसंद किया गया. अब महिमा बॉलीवुड से दूर है लेकिन फिर भी वे कई इवेंट में नजर आ जाती है और अब महिमा भी खूबसूरत से बदसुरत नजर आने लगी है.

ममता कुलकर्णी - बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के लिए पहचानी जाने वाली ममता पहले से काफी बदसूरत हो चुकी है. पहले ममता काफी खूबसूरत नजर आया करती थी और कई एक्टर्स उनके साथ फिल्में करने के लिए जान छिड़कते थे लेकिन अब वह समय नहीं रहा, अब ममता बदसूरत हो चुकी है.

मंदाकिनी - एक समय था जब मंदाकिनी का जलवा हर लड़के के सर पर चढ़कर बोलता था हर लड़का मंदाकिनी का दीवाना था, यहां तक कि दाऊद इब्राहिम भी मंदाकिनी के ऊपर अपनी जान छिड़कते थे लेकिन अब वही मंदाकिनी खूबसूरती से बदसूरती की और जा चुकी है. जी हां, अब मंदाकिनी खूबसूरत नहीं दिखती.

शिल्पा शिरोडकर - पहले के समय में शिल्पा ने अपने काफी जलवे दिखाएं. उन्होंने एक नहाने वाले सीन से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली और काफी हॉट सीन से लोगों की चहिती बन गई, लेकिन अब वही शिल्पा बदसूरत नजर आती हैं. पहले के समय में शिल्पा काफी खूबसूरत थी लेकिन अब ऐसा नहीं है.

तनुश्री दत्ता - आशिक बनाया आपने फिल्म की हीरोइन तनुश्री दत्ता अब पहले की तरह खूबसूरत नहीं है. आशिक बनाया आपने मूवी से तनुश्री ने काफी नाम कमाया और इस मूवी में उन्हें काफी पसंद भी किया गया लेकिन अब तनुश्री खूबसूरत नहीं दिखती अब वह बदसूरत हो चुकी है. तनुश्री अब फिल्मों से भी दूर है.

अपनी बोल्ड अदाओं से इस किसान के खेत में गुल खिला रही हैं सनी लियोनी

Photos : स्विमिंग पूल देखते ही ख़ुश होकर मचल उठे तैमूर

बिकिनी पहनकर ट्रेडिशनल लुक में नजर आई ये बोल्ड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -