'मोलीस गेम' प्रासंगिक फिल्म है- लियोपोल्ड गोउट
'मोलीस गेम' प्रासंगिक फिल्म है- लियोपोल्ड गोउट
Share:

हॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता लियोपोल्ड गोउट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'मोलीस गेम' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. लियोपोल्ड गोउट का कहना हैं कि, महिला सशक्तिकरण पर आधारित फिल्म 'मोलीस गेम' एक बहुत ही प्रासंगिक फिल्म है, जो हाल ही में घटित यौन दुराचार के दावों को दर्शाती है.

खबरों के अनुसार बताया जा रह हैं कि, फिल्म 'मोलीस गेम' में अभिनेत्री जेसिका चेस्टन मोली ब्लूम का किरदार निभा रही हैं. बताया गया कि, फिल्म में उनका किरदार एक तेजतर्रार ओलंपिक स्तरीय स्की करने वाली खिलाड़ी का है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में गोउट ने कहा कि, "वर्तमान समय के इन क्षणों में जब महिलाओं के लिए यह कहना हथियार बन चुका है, 'बस बहुत हुआ', मुझे लगता है कि यह एक बहुत प्रासंगिक फिल्म है." उन्होंने बताया कि, "ब्लूम से मिलते हैं, जब वह अपना न्यूयॉर्क गेम चला रही होती है. ब्लूम खुद इस बात से सहमत है कि फिल्म बिल्कुल सही समय पर है, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें अपना खेल चलाने के दौरान इस तरह के अनुचित व्यवहार का सामना नहीं करना पड़ा." इसके अलावा ब्लूम ने कहा कि, "फिल्म में निश्चित रूप से वृद्ध पुरुषों के आधिपत्य के बारे में दर्शाती है, यह फिल्म ताकत के दुरुपयोग के बारे में भी बात करती है."

ये भी पढ़े

निरहुआ-मणि की 'सौगंध', होगा ब्लॉकबस्टर धमाल

फिर हार्वे विंस्टीन पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप

जब 'लव एट फर्स्ट साइट' का शिकार हुए थे शोएब

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -