Video : जब बंदर ने चलाई बस तो ऐसा था नज़ारा, लोगों ने किया हंगामा
Video : जब बंदर ने चलाई बस तो ऐसा था नज़ारा, लोगों ने किया हंगामा
Share:

पालतू जानवरों को हम बहुत कुछ सीखा सकते हैं. जो हम करते हैं वैसे काम वो भी कर सकते हैं बस जरूरत है तो उन्हें सिखाने की. ऐसे ही आपको बता दें कि आपने कभी भी बंदर को बस चलाते हुए नहीं देखा होगा. जी हाँ, ऐसा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे सभी हैरान हो रहे हैं और आप भी हो जायेंगे. चलिए आपको बता देते हैं कौन है ये बंदर है और कैसे बस चला रहा है. दरअसल, जबसे ये वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर सभी आश्चर्य कर रहे हैं.

इस गाँव में हर किसी के खाते में हैं करोड़ों रूपए

यह मामला कर्नाटक का है जहां ये बस कर्नाटक स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन की है. यह बंदर अपने मास्टर के साथ बस में बैठा हुआ था रोज़ की तरह लेकिन एक दिन बंदर अपने मास्टर को छोडकर ड्राइवर के पास जाकर बैठ गया और बस का स्टेयरिंग संभाल लिया. लेकिन जैसे ही यात्रियों ने ये देखा उनकी जान पर बन आई यानी कुछ देर के लिए तो वो भी डर गए थे लेकिन सब कुछ ठीक रहा. इसी का वीडियो बना लिया गया लेकिन ये वीडियो जब वायरल हुआ तो बस के ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाही की मांग उठी. इसी के बाद बस के ड्राइवर प्रकाश को डयूटी से निकाल दिया गया है. 

बॉयफ्रेंड ने मोटी कहकर किया ब्रेकअप,गर्लफ्रेंड ने फिर किया कुछ ऐसा हाल..

बाद में बैठे यात्रियों के साथ ऐसा करना गलत है नियम के खिलाफ है जिसके चलते उसके खिलाफ जांच की गई है और उसे नौकरी से निकाल दिया गया है. वहीं डिविजनल सिक्योरिटी ऑफिसर को इस मामले की जांच कर विस्तृत रिपोर्ट सौंपने को कहा गया है साथ ही ड्राइवर को नौकरी से सस्पेंड भी किया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें...

6 महीने पहले मरा हुआ व्यक्ति फिर जिन्दा होकर घर वापिस लौटा, जिसने भी देखा रूह काँप उठी

लिफ्ट में फंस जाते हैं तो भूलकर भी नहीं करें ये गलतियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -