जल्द ही अपने घर में नन्हा मेहमान लेकर आएँगे 'मोनालिसा और विक्रांत'
जल्द ही अपने घर में नन्हा मेहमान लेकर आएँगे 'मोनालिसा और विक्रांत'
Share:

भोजपुरी जगत में अपने कामुक अंदाज से अपने जलवे बिखेर चुकी मोनालिसा इन दिनों बंगाली वेब सीरीज 'दुपुर ठाकुरपो-2' में नजर आ रही है इस वेब सीरीज में वह बहुत ही हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं. जी हाँ, इस वेब सीरीज के कई वीडियोस को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो बहुत ही हॉट और सेक्सी रहे हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी वेब सीरीज का सुहागरात वाला सीन शेयर किया था, उसके बाद उन्होंने एक दर्जी को माप देते हुए का वीडियो शेयर किया था जिसमे वह बहुत कामुक हो गई थी.

ऐसे ही उन्होंने कई वीडियोस और फोटोज शेयर किए हैं. आप सभी को बता दें कि हाल ही में उनके पति विक्रांत ने एक बयान दिया है जिसमे उन्होंने कहा कि वह फैमली प्लानिंग कर रहे हैं जल्द ही उनके घर में एक मेहमा कि एंट्री हो जाएगी. उन्होंने कहा कि वह दोनों ही कामों में व्यस्त रहते हैं लेकिन जल्द ही फैमली प्लानिंग शुरू करेंगे और जल्द ही अपने घर में नन्हा मेहमान लेकर आएँगे. दोनों इस वक्त केवल सही समय के इंतज़ार में हैं.

अपने पति विक्रांत के बयान के बाद मोनालिसा ने भी इस बारे में बात कि उन्होंने बताया कि उनके पति बच्चो के साथ बहुत अच्छा महसूस करते हैं उन्हें पता है कि बच्चो के साथ कैसा रहना है कैसे पेश आना है लेकिन हर चीज़ का सही समय होता है जो जल्द ही आएगा. मोनालिसा और विक्रांत दोनों ही फॅमिली प्लानिंग कर रहे हैं अब देखना ये हैं कि कब होती है दोनों के घर में बच्चे की एंट्री.

Video: टेलर पर अटका मोनालिसा का दिल, शॉप में होने लगी इंटिमेट

वायरल हो रहा है रवि किशन, आम्रपाली और निरहुआ का पूल वीडियो

अपने इस शौक को पूरा करने के लिए भारत छोड़ यहाँ पहुंचे ये भोजपुरी स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -