करवाचौथ बहुत पसंद करती हैं मोनालिसा, शेयर की तस्वीरें
करवाचौथ बहुत पसंद करती हैं मोनालिसा, शेयर की तस्वीरें
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आज करवा चौथ है और आज भोजपुरी सेंसेशन मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है. आप सभी को यह भी बता दें कि मोनालिसा ने पिछले काफी दिनों से अपने टीवी सीरीयल नजर कि तस्वीरों को शेयर किया था और वह उन्हें लेकर सुर्खियों में छाई हुई थीं लेकिन आज वह इस तस्वीर से सभी को हैरान कर रहीं हैं. आप सभी जानते ही हैं कि मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और यही वजह है कि आज करवा चौथ के मौके पर भी उन्होंने अपने फैन्स के साथ अपनी खुशी जाहिर की है.

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने करवाचौथ की एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है I love karva chauth. Everything feels so beautiful. with my hectic schedule, I do get drained by the end of the day but this year I have something special. @vikrant8235 suggested me that this time I should include Quaker Oats in my sargi thali. With its slow release of energy it helps me to be more energetic for today. Looking forward to an energy packed day only thanks to #QuakerOats! @quaker_india#HappyKarwaChauth #Festivities #Oats #QuakerOctober2018 @quaker_india इस फोटो में मोनालिसा सुहागिन के जोड़े में सरगी खाते हुए नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि सरगी व्रत रखने के पहले खाई जाती है.

इस तस्वीर में मोनालिसा रेड एंड गोल्डन कलर का सूट पहने दिख रही हैं जो उनके ऊपर गजब लग रहा है. आप देख सकते हैं पहली फोटो में मोनालिसा के सामने ओट्स रखा दिख रहा है वहीं दूसरी फोटो में वो ओट्स को दूध में मिक्स करते हुए नजर आ रही हैं. वहीं अगली तस्वीर में वह ओट्स खाते हुए भी नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि मोनालिसा को करवाचौथ बहुत पसंद हैं और वह हर साल अपने पति के लिए यह व्रत रखती हैं.

किसी भी नए शहर में जाकर मोनालिसा जरूर करती हैं यह काम

VIDEO : कभी नहीं देखा होगा मोनालिसा का ऐसा रूप, पवन सिंह से कहा मेरी भरी जवानी ऐसे ही...

नज़र फेम सोन्या ने शेयर की को-स्टार्स के साथ तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -