हासन की पार्टी को लेकर मोइली का बयान
हासन की पार्टी को लेकर मोइली का बयान
Share:

दिल्ली: दक्षिण भारत के मशहूर एक्टर कमल हासन अपनी नई पार्टी का एलान करने वाले है, लेकिन इसी बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता  एम. वीरप्पा मोइली ने आज कहा कि तमिलनाडु में दिग्गज अभिनेता कमल हासन की पार्टी के विकास के लिए ज्यादा गुंजाइश नहीं है

दक्षिण भारत की जिम्मेदारी संभाल चुके पूर्व केन्द्रीय मंत्री मोइली ने कहा कि तमिलनाडु में द्रमुक एवं अन्नाद्रमुक प्रधान क्षेत्रीय राजनीतिक पार्टिया हैं जहां रजनीकांत भी अपनी सियासी पार्टी बनाने की योजना जाहिर कर चुके है. आपको बता दें कि कमल हासन भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ कर वर्तमान व्यवस्था  को साफ-सुथरा बनाना चाहते हैं. इसीलिए वह राजनीति में एक नई पार्टी के साथ आना चाहते हैं.

इस मुद्दे पर कमल ने अभिनेता रजनीकांत और द्रमुक नेता करूणानिधि से भी मुलाक़ात की थी. लेकिन पार्टी के एलान के समय आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल द्वारा मंच साझा करने से नए संकेत मिल रहे हैं. क्या कमल और केजरीवाल की जोड़ी कुछ नया कारनामा कर पाएगी. हासन शाम को भव्य आयोजन से पहले मनामदुरई, परमाकुडी और रामनाथपुरम में जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे . खबर के अनुसार हासन ने कार्यक्रम में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी न्योता भेजा है.

आप विधायक अमानतुल्ला ने किया समर्पण

पाक की हाफिज पर कार्यवाही ढोंग तो नहीं ?

रोचक मोड़ पर पहुंचे एमपी के उप चुनाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -