मोहन बाबू बनेंगे खलनायक
मोहन बाबू बनेंगे खलनायक
Share:

अभिनेता एवं निर्माता विष्णु मांचू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा में है. विष्णु मांचू का कहना है कि, उनके पिता और अभिनेता मोहन बाबू आगामी तेलुगू फिल्म गायत्री में खलनायक के अवतार में काफी क्रूर लग रहे हैं.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस फिल्म में मोहन को नायक और खलनायक के डबल रोल में देखा जाएगा. वही हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में विष्णु ने अपने पिता और अभिनेता के इस नए लुक के बारे में बात करते हुए बताया कि, उनके डायलॉग पूरी तरह से उनके किरदार को मजबूती दर्शाएंगे और निश्चित तौर पर उनके डायलॉग बोलने की शैली में पारंगता दिखेगी.

इसके अलावा उन्होंने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि, "मेरे लिए यह किरदार एक अभिनेता के तौर पर किसी एसिड टेस्ट से कम नहीं था. अभी तक मैंने जितने भी किरदार निभाए हैं, यह उन सबसे अलग है. मेरे पिता के सेट पर होने की वजह से सभी काम आसान हो गए." खबरों की माने तो इस फिल्म में मोहन, श्रेया सरन अनासुया भारद्वाज के साथ नजर आएंगे. दिलचस्प बात तो यह है कि, विष्णु इस फिल्म के निर्माता भी हैं. ये फिल्म अगले साल नौ फरवरी को रिलीज होगी.

ये भी पढ़े

बिग बॉस 11 : अघटित पर उदास हुए विकास और प्रियांक

कपिल देव की भूमिका लिए उत्साहित रणवीर सिंह

कंट्रोवर्सी क्वीन : अर्शी खान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -