वापसी का हक़दार नहीं क्रिकेट को बदनाम करने वाला
वापसी का हक़दार नहीं क्रिकेट को बदनाम करने वाला
Share:

नई दिल्ली : इंग्लैंड के पूर्व इंटरनेशनल क्रिकेटरों केविन पीटरसन और ग्रीम स्वान का मानना है कि पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को 2010 में पाकिस्तान के इंग्लैंड दौरे के दौरान स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाए जाने के बाद दूसरा मौका नहीं दिया जाना चाहिए था। आमिर क्रिकेट से 5 साल का प्रतिबंध झेलने के बाद लॉर्ड्स में वापसी करेंगे।

पीटरसन ने एक अखबार में अपने कॉलम में लिखा है, लोग जिंदगी में हमेशा दूसरे मौके के हकदार होते हैं लेकिन खेलों में यह हटकर है। हमें उस खेल को खेलने के लिए पैसा मिलता है जिसे हम चाहते हैं। ड्रग्स लेकर फायदा उठाने की कोशिश करना या रिश्वत लेकर अपने खेल का बदनाम करने वाले की वापसी नहीं हो सकती है।

 इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर स्वान ने कहा कि आमिर की अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी से वह दुखी हैं। स्वान ने कहा है, मोहम्मद आमिर गुरुवार को लॉर्ड्स के हरे और गौरवशाली मैदान पर खेलने के लिए उतरेगा और इससे मैं आहत महसूस करूंगा। यह वही व्यक्ति है जिसने खेल की नैतिकता को मटियामेट किया था। और फिर भी उसे क्रिकेट के मक्का पर खेलने की अनुमति दी जा रही है। आमिर पर 2010 के भ्रष्टाचार के लिए आजीवन बैन लगना चाहिए था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -