मोहम्मद अजहरुद्दीन ने की ऋषभ पंत की तारीफ बताया दिनेश कार्तिक से बेहतर विकेटकीपर
मोहम्मद अजहरुद्दीन ने की ऋषभ पंत की तारीफ बताया दिनेश कार्तिक से बेहतर विकेटकीपर
Share:

कोलकाता: भारतीय क्रिकेट टीम में इस समय सभी खिलाड़ी अपने जबरजस्त फॉर्म में चल रहे हैं और अपना बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। वर्तमान समय में टी20 मैच की सीरीज में दिनेश कार्तिक को टीम इंडिया में शामिल किया गया है और कार्तिक ने ही पहले टी20 मैच में टीम इंडिया की लाज बचाई थी वे मैच में अंत तक खेलते रहे और आखिरकार टीम इंडिया ने ये मैच जीत लिया। वहीं अब पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन का मानना है कि दिनेश कार्तिक की तुलना में ऋषभ पंत बेहतर विकेटकीपर है और टीम प्रबंधन को आगामी मैचों में उसे विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी सौंपनी चाहिए।

जन्मदिन विशेष विराट कोहली : चौके पर चौके जड़ 'चीकू' कैसे बना विश्व 'क्रिकेट का बादशाह' ?

यहां बता दें कि दिनेश कार्तिक विकेटकीपर होने के साथ साथ टीम इंडिया के एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी भी हैं और उन्होने टीम को कई विकट परिस्थितियों वाले मैचों में जीत दिलाई है। वहीं अजहरुद्दीन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि टीम मेनेजमेंट को पंत पर भरोसा करना होगा यदि वह इग्लैंड में टेस्ट मैचों में विकेटकीपिंग करने में सक्षम है तो टी20 में क्यों नहीं और इसमें कोई शक नहीं कि इंग्लैंड में उसने कार्तिक की तुलना में बेहतर कौशल दिखाया।   

पहले टी 20 में कार्तिक ने बचाई लाज, 5 विकेट से जीता भारत

गौरतलब है कि टीम इंडिया में दिनेश कार्तिक ने काफी वक्त बिताया है और वे आज भी टीम स्प्रिट से ही खेलते हैं। इसके अलावा अजरूद्दीन ने ऋषभ पंत की तारीफ करते हुए कहा है कि पंत एक अच्छे विकेटकीपर हैं और उन्हें टीम में रहते हुए विकेटकीपिंग ही करना चाहिए। साथ ही उन्होने कहा कि आगामी दिनों में बायें हाथ के कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव काफी प्रभावी गेंदबाज होंगे। यहां बता दें कि पूर्व भारतीय कप्तान ने टी20 मैच को लेकर अपनी बात कही है क्योंकि इस मैच में पंत और कार्तिक दोनों ही खेले थे लेकिन विकेटकीपिंग कार्तिक ने ​की थी। 


खबरें और भी 

लखनऊ में होगा दूसरा टी20 मैच, नए स्टेडियम की होगी शुरूआत

जन्मदिन विशेष : पढ़ाई के मामले में कोहली नहीं है विराट, मिले थे 100 में से 3 नंबर मात्र

जन्मदिन विशेष विराट कोहली : आज भी कोहली की इन विराट पारियों से खौफ खाते हैं ऑस्ट्रेलिया और पाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -