मोहम्मद शमी को मिली बड़ी राहत
मोहम्मद शमी को मिली बड़ी राहत
Share:

दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी को एक बड़ी राहत मिली है. मोहम्‍मद शमी इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्‍ली डेयरडेविल्‍स की ओर से खेलेंगे.  मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई ने इसकी अनुमति दे दी है. शमी की पत्‍नी हसीन जहां ने फेसबुक और मीडिया के माध्यम से शमी के भाई पर जबरन संबंध बनाने, शमी के अन्य लड़कियों से संबंध रखने और जान से मारने के संगीन आरोप लगाए हैं और कोलकाता में एफआईआर भी दर्ज कराई है.

पत्नी हसीन जहां से विवाद के कारण भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई ने शमी को केंद्रीय अनुबंध में जगह नहीं दी है. वहीं सीओए ने बीसीसीआई की भ्रष्टाचार रोधी इकाई से हसीन जहां द्वारा शमी पर लगाए गए फिक्सिंग के आरोपों की जांच करने को कहा है. पत्नी के तमाम तरह के आरोप झेल रहे मोहम्मद शमी ने कहा है कि कोई तीसरा उनके घर को बर्बाद करना चाहता है और वही हसीन के कान भर रहा है. शमी ने साथ ही कहा कि इस मामले में उन्हें कुछ साबित नहीं करना.

मोहम्‍मद शमी के आईपीएल में खेलने पर भी प्रश्न चिन्ह बने हुए थे. शमी को आईपीएल में खेलने  को लेकर फैसला शुक्रवार 16 मार्च को गवर्निंग काउंसिल की बैठक में हुआ. मिड-डे से बातचीत में एक उच्‍च बीसीसीआई अधिकारी ने कहा, ”हम सैद्धांतिक रूप से शमी को आईपीएल में खेलने की अनुमति देने पर राजी हुए हैं.  हमें लगता है कि उसकी निजी जिंदगी में जो कुछ हो रहा है, उसका उसके प्रोफेशनल कॅरियर पर असर नहीं होना चाहिए. वह एक असाधारण क्रिकेटर है. वह खेलेगा ही.”

कार्तिक की बीन के आगे बांग्लादेशी नहीं कर पाएं नागिन डांस

निदहास ट्रॉफी फाइनल: कार्तिक के हवाई छक्कों ने बांग्लादेश को चटाई धूल, भारत का सीरीज पर कब्ज़ा

निदहास ट्रॉफी: भारत को 167 का लक्ष्य, रोहित-धवन क्रीज पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -