मिलिए मॉडिफाइड Thunderbird Cerulean ब्लू से
मिलिए मॉडिफाइड Thunderbird Cerulean ब्लू से
Share:

हैदराबाद बेस्ड एक कस्टमाइज़ेशन कंपनी एमोर कस्टम्स ने अपनी लेटेस्ट मॉडिफाइड बाइक Cerulean को दुनिया के सामने पेश किया है. कंपनी ने इसे Enfield Bullet 350 पर आधारित किया है. ये बाइक छोटे Harley Davidson का लुक देने के साथ ही क्रूजर बाइक का फील देगी. 'Cerulean Blue' पेंट जॉब और सफ़ेद व नीला पेंट स्कीम इस बाइक को रेट्रो अपील देती है. एमोर कस्टम्स ने इसमें हार्ले डेविडशन और क्रूजर्स से प्रेरित वाइड मडगार्ड इस्तेमाल किया है.

इस बाइक को पहली नजर में देखने के बाद यह कहा जा सकता है कि कंपनी ने इसे काफी रेट्रो, कूल, और क्लासि लुक देने की कोशिश की है. हालांकि एक चीज साफ है कि Cerulean भारतीय सड़कों पर मौजूद Royal Enfield Bullet 350s से काफी अलग दिखने वाली है. Cerulean के इंजन क्षमता की बात की जाएं तो कंपनी ने इसमें 346 सीसी का unit construction 4 स्ट्रोक इंजन इस्तेमाल किया है जो एयरकूल्ड और कार्बुरेटर वाला है.

ये इंजन 19.8 बीएचपी की पॉवर और 28 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. साथ ही इसे 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स स्टैण्डर्ड से लैस किया गया है. वहीं इस बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो इसके फ्रंट में डिस्क और रियर में ड्रम ब्रेक दिए गए है. वहीं इसकी कीमत पर नजर डालें तो कंपनी ने इसे 1.17 लाख रूपए की शुरुआती कीमत पर पेश किया है. 

 

इस बाइक के प्रोडक्शन को बंद करेगी MV Agusta

दुनिया की टॉप ऑटो कंपनियों में मारुती किस जगह है, जानिए

टोक्यो मोटरसाइकिल शो में कावासाकी का जलवा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -