मोदी आज नागालैण्ड मिशन पर
मोदी आज नागालैण्ड मिशन पर
Share:

तुनसांग : प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी आज चुनाव प्रचार के लिए अपने नागालैण्ड दौरे की शुरुआत कर चुके है. पीएम मोदी ने तुनसांग में एक रैली को संबोधित किया जहा उन्होंने कहा कि राज्य में परिवहन के द्वारा परिवर्तन किया जा सकता है.  पूर्वोत्तर के लिए मेरा दृष्टिकोण इसी तरफ है. प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी में हम यह सुनिश्चित करेंगे कि आपके राज्य के लिए जारी धन आपके पास पहुंच जाए,  प्रौद्योगिकी की मदद से, हम उन कमियों को ख़त्म करेंगे जो जनता के पैसे की बर्बादी का कारण बन रही हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  नागालैंड के तुनसांग में बोलते हुए  युवा शक्ति का उल्लेख करते हुए कहा कि युवा देश और प्रदेश कि धरोहर है और युवा ही देश को आगे ले जा सकते है. प्रदेश की रचनात्मक महिला, नवीन किसान और नागालैंड के जनसांख्यिकी मिलकर लाभांश को नई ऊंचाइयों तक ले जा सकती है.

आगामी विधानसभा कोलेकर मोदी नागालैंड में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने बीजेपी की केंद्र सरकार के किये गए कामों पर प्रकाश डालते हुए नागालैंड की जनता से विकास के वादे भी किये और बीजेपी के सरकार में आने के बाद देश के  हालत में हुए परिवर्तनों के बारे में बात की.

सीधा मोदी पर वार, गुजरात चलाने और देश चलाने में अंतर है

मेघालय में भाजपा पर बरसे राहुल

यूपी में बदलाव दिख रहा है - पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -