खाड़ी देशों में पहुंचते ही मोदी ने बदली भाषा
खाड़ी देशों में पहुंचते ही मोदी ने बदली भाषा
Share:

चार दिवसीय पश्चिम एशियाई देशों की यात्रा पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज फिलीस्तीन की धरती पर उतरने के साथ ही फिलीस्तीन की यात्रा करने वाले पहले भारतीय प्रधानमंत्री होने का गौरव हासिल किया, अपने चार देशो की यात्रा के दौरे के पहले दिन पीएम मोदी जॉर्डन की राजधानी अम्मान पहुंचे थे. जिसके बाद आज वो फिलीस्तीन के रामल्लाह पहुंचे. यहां फिलीस्तीन के राष्ट्रपति महमूद अब्बास ने प्रोटोकॉल तोड़कर उनका स्वागत किया. इस दौरान रामल्लाह में पीएम मोदी ने सबसे पहले दिवंगत फिलीस्तीनी नेता यासिर अराफात की समाधि पर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

इस दौरान मोदी के साथ राष्ट्रपति महमूद भी मौजूद रहे. यहाँ से बाद में पीएम मोदी फिलीस्तीन के राष्ट्रपति भवन पहुंचे, जहां राष्ट्रपति महमूद अब्बास ने उनका औपचारिक स्वागत किया. जिसके बाद राष्ट्रपति भवन में पीएम मोदी को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया. वहीं इससे पहले पीएम मोदी ने रामल्लाह पहुंचते ही अरबी भाषा में ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि फिलिस्तीन की इस ऐतिहासिक यात्रा से दोनों देशों के बीच सहयोग मजबूत होगा.

फिलीस्तीन की आजादी के 30 साल के इतिहास में वहां जाने वाले मोदी पहले भारतीय प्रधानमंत्री हैं. ऐसे में दुनिया के हर मोर्चे पर फिलीस्तीन के साथ खड़े नजर आए भारतीय पीएम से इस हिंसा प्रभावित देश को काफी उम्मीदें हैं फिलीस्तीन के बाद पीएम मोदी यहाँ से अबु धाबी जाएंगे. यहां रविवार को वह अबु धाबी में बने पहले हिन्दू मंदिर का उद्घाटन करेंगे.

विवादित पोस्टर में रेणुका चौधरी का चीरहरण, पीएम कौरवों के सरदार

अरब देश ओमान में दिखेगी मोदी की शिवभक्ति

सेक्स चैट के बीच ख़ुफ़िया जानकारी देने का कारण

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -