मोदी का उपवास, बकवास- पूर्व क्रिकेटर
मोदी का उपवास, बकवास- पूर्व क्रिकेटर
Share:

पटना :  दरभंगा के सांसद ने बीजेपी के उपवास के कार्यक्रम का उपहास उड़ाया और कहा कि संसदीय मंत्री ने ठीक से काम नहीं किया जिसकी वजह से संसद नहीं चला, अब उपवास करने से क्या समाधान मिलेगा. ये बात कहने वाला कोई और नहीं बीजेपी के निलंबित सांसद  और पूर्व क्रिकेटर कीर्ति आजाद है, जिन्होंने अपनी ही पार्टी के कार्यक्रम को बकवास बताया. संसद नहीं चलने का आरोप कांग्रेस पर लगाकर आज पूरे देश में उपवास कर बीजेपी ने कांग्रस को घेरने का प्रयास किया, लेकिन कीर्ति आज़ाद बीजेपी के इस संदेश को बकवास करार देते हुए बागी तेवरों में संसद नहीं चलने का आरोप अपने ही संसदीय मंत्री के सिर मढ़ दिया और कहा कि संसदीय मंत्री अगर सही से अपना काम करते तो संसद का काम बाधित नहीं होता. उन्होंने कहा कि संसदीय मंत्री अपने अधिकार का प्रयोग कर संसद में बाधा पहुंचानेवालों को निलंबित करना चाहिए था.

दरभंगा में कीर्ति आजाद ने कहा कि प्रधानमंत्री का उपवास पर जाना दुख की बात है, खेद की बात है. कीर्ति आजद ने अपनी ही पार्टी को खूब खरी खोटी सुनाते हुए संसद नहीं चलने का ठीकरा अपने ही संसदीय मंत्री के सिर फोड़ा और मोदी के उपवास को उपहास बनाते हुए कहा कि उपवास से कोई समाधान मिलेगा या नहीं, लेकिन जिन्हें उपवास करना है करे जिसे न करना है न करे.

उन्होंने कहा कि देश में बहुत दूसरी समस्या है पहले उस पर काम तो सरकार करे, हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि प्रधानमंत्री का उपवास पर जाना दुःख की बात है, खेद की बात है. गौरतलब है कि बीजेपी के नेताओं ने पीएम मोदी के उपवास के दिन भी काजू खाकर और ज्यूस पीकर भी इस उपवास को बकवास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. काजू खाते हुए नेताओं की तस्वीरें अब छोले भटूरे पर भारी पड़ रही है.  

 

मोदी सरकार का नाम लेकर ज़हर पी गया अन्नदाता

यूपी में रावणराज, योगी तत्काल इस्तीफा दें- कांग्रेस

मोदी ने किया दो डिफेंस इंडस्ट्रीयल कॉरिडोर का एलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -