देश के लिए मोदी ईमानदार या गुप्ता? : केजरीवाल
देश के लिए मोदी ईमानदार या गुप्ता? : केजरीवाल
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में हुए एक कार्यक्रम के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. केजरीवाल ने पंजाब नेशनल बैंक घोटाले को नजर में रखते हुए नरेंद्र मोदी को सीधे तौर पर निशाने पर लिया है, साथ ही भारतीय जनता पार्टी से कहा है कि, आपके पास दो मोदी है और हमारे पास दो गुप्ता. देखते है देश के लिए मोदी ईमानदार है या गुप्ता. 

दरअसल केजरीवाल अपने बयान में पहले भी ललित मोदी पर हमला बोलते आये है, लेकिन अब उन्हीं मोदी लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है, वह है नीरव मोदी का. 11000 करोड़ का घोटाला करके देश छोड़कर भाग गया. पिछले दिनों जब AAP ने दो गुप्ता के नाम पर राज्यसभा के लिए मुहर लगाई थी तो बीजेपी ने इनके चयन पर सवाल उठाया था. बीजेपी का आरोप था कि AAP से राज्यसभा उम्मीदवार पर भ्रष्टाचार के आरोप हैं. अब केजरीवाल पीएम मोदी से पूछे रहे हैं कि आप बताएं कि आपके मोदी ईमानदार हैं या हमारे गुप्ता?  

केजरीवाल ने सुशील गुप्ता के साथ ही एनडी गुप्ता को लेकर भी सफाई दी. उन्होंने कहा कि एनडी गुप्ता जानेमाने CA हैं, इसलिए उनके नाम की घोषणा भी की गई. केजरीवाल ने आगे कहा कि हमारी पार्टी जात-पात पर भरोसा नहीं करती है,  हम देश पर मिटने वाले लोग हैं.

IND vs SA T-20 : मैच से पहले अफ्रीका को लगा बड़ा झटका

बेहद खूबसूरत है स्कोडा कोडिएक एसयूवी एल एंड के

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -