मिचेल मार्श ने कहा विराट के साथ ही सभी खिलाड़ियों के लिए तैयार है खास प्लान
मिचेल मार्श ने कहा विराट के साथ ही सभी खिलाड़ियों के लिए तैयार है खास प्लान
Share:

एडीलेड: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय अपने शानदार फॉर्म में चल रही है। जानकारी के अनुसार बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मैच गुरुवार को एडिलेड में शुरू हो रहा है। वहीं इस मैच से पहले दोनों टीमों की तैयारी और एक दूसरे के खिलाफ बनाई जाने वाली रणनीतियों की चर्चा जोरों पर हैं। इसके साथ ही जहां टीम इंडिया को जोर अपनी ऑस्ट्रेलियाई मौहाल में बल्लेबाजों के ढलने पर है। तो वहीं ऑस्ट्रेलियाई टीम का ध्यान टीम इंडिया के बल्लेबाजों की कमजोरियों का फायदा उठाने पर होगा। इसी सिलसिले में ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर मिचेल मार्श का अहम बयान आया है। 

विश्व कप में गोल्ड मैडल लाने वाले शूटर को एक नौकरी नहीं दे सकी हरियाणा सरकार, मजबूरन ज्वाइन किया ONGC

यहां हम आपको बता दें कि सीरीज से पहले भले ही विराट कोहली चर्चा का केंद्र हो लेकिन ऑलराउंडर मिचेल मार्श के अनुसार ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने सभी भारतीय बल्लेबाजों के खिलाफ तफ्सील से रणनीति बनाई है। वहीं मार्श ने कहा कि उनके गेंदबाजों ने रणनीति बना ली है और इस पर अमल करने पर ही पूरा फोकस रहेगा। भारतीय क्रिकेट टीम में कोहली के साथ साथ प्राय: सभी खिलाड़ी अनुभव से भरे हुए हैं। वहीं उन्होंने कहा है कि हम सभी को पता है कि विराट महान खिलाड़ी है, हमने उसके लिए भी रणनीति बनाई है और उम्मीद है कि उस पर अमल कर सकेंगे।

निरहुआ का साथ देगी आम्रपाली, अक्षरा और शुभी, बनी भोजपुरी जवान की ब्रांड एम्बेसडर

गौरतलब है कि भारत और आॅस्ट्रेलिया के बीच 6 दिसंबर को पहला टेस्ट शुरू होने जा रहा है। वहीं बता दें कि मार्श ने कहा ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी क्रम में अनुभव की कमी और नए चेहरों को देखकर इसे सीरीज जीतने का सुनहरा मौका माना जा सकता है लेकिन मेजबान की कमजोरी नहीं, वहीं उन्होंने कहा कि इस बारे में काफी बात हो रही है लेकिन हम एक बल्लेबाजी ईकाई के रूप में मिलकर चुनौती का सामना करेंगे। 


खबरें और भी

ऑस्ट्रेलिया का ये गेंदबाज़ बन सकता है भारत के लिए चुनौती, पिछले दौरे में झटके थे 23 विकेट

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया: मैच से दो दिन पहले मिशेल मार्श ने ठोंकी ताल, कहा हम हर चुनौती के लिए तैयार

आॅस्ट्रेलिया में विराट ​कोहली ने बनाया कंगारूओं के खिलाफ खास प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -