प्रधानमंत्री निवास में नही रहेंगे इमरान खान

प्रधानमंत्री निवास में नही रहेंगे इमरान खान

इस्लामाबाद : पाकिस्तान लोकसभा चुनाव के बाद इमरान खान वोटों से आगे रहे जिसके बाद वो प्रधानमंत्री घोषित कर दिए जायेंगे। वहीं चुनाव की जीत के बाद इमरान ने अपने भाषण में ऐसा ही कुछ कहा था कि वो प्रधानमंत्री निवास में नहीं रहेंगे और अपने वादे पर कायम रहेंगे। मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि इस्लामाबाद के मिनिस्टर एन्कलेव के एक घर को उनका सरकारी आवास घोषित किया जाएगा। ये जानकारी एक रिपोर्ट में सामने आयी है जिसे जानकर यही लग रहा है कि पाकिस्तान के भावी प्रधानमंत्री इसी आवास में रहेंगे।

इन बॉलीवुड सितारों के साथ इमरान के शपथग्रहण में शामिल होंगे नवजोत सिंह सिद्धू

इमरान खान का निजी आवास काफी संवेदनशील है जिसके चलते उन्होंने सरकारी आवास दिया जायेगा जिसमें उनके लिए सर्व सुविधा मौजूद रहेंगी। 25 जुलाई को हुए पाकिस्तानी चुनाव नेशनल असेंबली में सबसे बड़ी पार्टी बन कर उभरी है। इसी के साथ ये जानकारी सामने आई है कि 11 अगस्त को पाकिस्तानी में 65 वर्षीय इमरान प्रधानमंत्री की शपथ लेने जा रहे हैं।

पाक चुनाव: इमरान और सेना के खिलाफ जनता सड़क पर

इमरान खान ने 26 जुलाई को विजय भाषण दिया था जिसमें उन्होंने ये घोषणा कर दी थी कि वह प्रधानमंत्री आवास का इस्तेमाल नहीं करेंगे। इसी के साथ वो कहाँ रहेंगे इस बात का फैसला उनकी पार्टी बाद में करने वाली है। आपको बता दें, फिलहाल इमरान खान अपने निजी बानी गाला हाउस में रह रहे हैं जिसकी सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है।

खबरें और भी..

निजी घर पर हमले का डर, सरकारी आवास में रहेंगे इमरान

?