मंत्री के सुरक्षाकर्मी ने बीच में रोका वर्ल्ड रिकॉर्ड मिशन
मंत्री के सुरक्षाकर्मी ने बीच में रोका वर्ल्ड रिकॉर्ड मिशन
Share:

एक मंत्री के सुरक्षाकर्मी ने जानबूझकर एक युवक को टक्कर मारने की कोशिश की,जिससे उसका वर्ल्ड रिकॉर्ड मिशन बीच में रुक गया. असम के सोनापुर इलाके में शिरोमनि दोलै ने गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड के लिए बिना हाथ पकड़े स्कूटी चलाते हुए 50 किलोमीटर पेंटिंग बनाने का निर्णय लिया था. जिसके लिए राष्ट्रीय राजमार्ग-37 पर दोलै ने अपना अभियान शुरू किया. लेकिन बीच रास्ते में धुपगुड़ी के पास दोलै को अपनी स्कूटी का हैंडल पकड़ना पड़ा और 50 किमी की यात्रा 27 किमी में ही समाप्त हो गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के शिक्षा, स्वास्थ्य और वित्त मंत्री का काफिला उस ओर से गुज़र रहा था. काफिले में शामिल एक सुरक्षा कर्मी की कार जानबूझकर शिरोमनि दोलै को ठोकर मारने की कोशिश की. जिस कारण दोलै ने हैंडल पकड़ लिया और उसका वर्ल्ड रिकॉर्ड का मिशन समाप्त हो गया.

दोलै ने कहा कि रिकार्ड से अधिक कीमत जान की है, इसलिए मैंने स्कूटी का हैंडल पकड़ना उचित समझा. सुरक्षाकर्मी के इस कार्य से मैं बहुत दुखी हूं. हालांकि गिनीज़ बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड के लिए सिर्फ 1 किलोमीटर की दूरी तय करना भी काफी था , लेकिन अगर वह 50 किलोमीटर तक जाता और भी बड़ा विश्व रिकॉर्ड बन जाता.

सीएम योगी ने निकाय चुनाव को लेकर बुलाई कैबिनेट बैठक

राष्ट्रगान मामले में SC ने की तल्ख़ टिप्पणी

भारतीय आईटी उद्योग का अच्छा रहेगा अगला साल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -