मिलिंद सोमन को लेकर अब गर्लफ्रेंड ने किया बड़ा खुलासा
मिलिंद सोमन को लेकर अब गर्लफ्रेंड ने किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड के गलियारों में आज कल अफवाहों का एक दौर चल रहा है, इस बीच बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर के ब्रेकअप की खबरें चर्चा में थी, इन ख़बरों के बाद मिलिंद सोमन की गर्लफ्रेंड ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट कर आलोचकों को जवाब दे दिया है कि ब्रेकअप की ख़बरें अफवाह है, हमारे बीच सब कुछ ठीक है.

अंकिता कोंवर ने अपने बॉयफ्रेंड मिलिंद सोमन के साथ एक फोटो पोस्ट कर लिखा है कि 'आपके रिलेशनशिप की सबसे अच्छी चीज समय, बात, समझ और ईमानदारी है.' साथ ही इसी पोस्ट में अंकिता ने  #myman #love #conversation #whenyoumakemesmile जैसे कुछ हैशटैग भी यूज किये जो इस बात की पुष्टि करते है कि कपल के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है.

पिछले दिनों आई कुछ ख़बरों के मुताबिक अंकिता का जैकपोट लगने के बाद उन्होंने मिलिंद से ब्रेकअप कर लिया है, मीडिया में ऐसी कई खबरे चल रही है, जिसके बाद इंस्टाग्राम का ये पोस्ट उन लोगों के मुँह पर तमाचा है. बता दें, कुछ दिन पहले कपल के हाथ में अंगूठी देखी गई थी जिसके बाद ये कयास भी लगाए जा रहे थे की इन दोनों ने सगाई कर ली है. बता दें, अंकिता, मिलिंद से 29 साल छोटी है. उम्र के अंतर को लेकर कई बार ये कपल ट्रोल भी हो चूका है हालाँकि ऐसी कई  परिस्थितियों का सामना दोनों ने हमेशा समझदारी से किया है. 

कंगना के बारे माजिद ने किया बड़ा खुलासा

सोनम की शादी की तैयारियों में जुटी जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड से आउट होते जा रहे हैं विनय पाठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -