मिलिंद सोमन और अंकिता कोनवार की प्यार भरी सेल्फी

अपने से 25 साल छोटी लड़की से शादी करके चर्चा में आए एक्टर, मॉडल मिलिंद सोमन ने अपने जीवन के प्यार और सबसे अच्छी दोस्त अंकिता कोनवार से  21 अप्रैल 2018 को रीति-रिवाज़ों के साथ शादी की थी.इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल की श्रेणी में आने वाले इस कपल ने हाल ही में अपनी प्यारी पत्नी के साथ एक प्यारी सेल्फी साझा करते हुए एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है जिसमे उन्होंने कैप्शन में लिखा है "एक और दिन, दूसरा हवाई अड्डा...अगला स्टॉप # होनोलूलू" 

मिलिंद सोमन और अंकिता कोनवार की इस फोटो में दोनों की आँखों में एक-साथ रहने और अपने वैवाहिक आनंद की ख़ुशी साफ़ दिखाई पड़ रही है . शादी के बाद अपने एक मीडिया इंटरव्यू में मिलिंद ने अंकिता और उनके ज्यादा उम्र के फसलों पर उठते नकारात्मक सवालों का जवाब देते हुए कथा था कि "मैं वास्तव में इसके बारे में परेशान नहीं हूं. जो लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं वे रियलिटी में हमें नहीं जानते हैं, इसलिए हमारे लिए यह मनोरंजक है. "


आगे बात करते हुए उन्होंने कहा था कि जब आप बड़े हो जाते हैं, तो आप महसूस करते हैं कि जो कुछ मायने रखता है वह दो लोगों के बीच का संबंध है. दूसरे व्यक्ति के सपने क्या हैं, वे क्या करते हैं, वे क्या चाहते हैं, यह उनका जिंदगी है और आपको उन्हें इसके लिए अपनी जिंदगी में कोई जगह नहीं देना है.

अपनी नई दुल्हन के साथ अंडरवॉटर रोमांस करते हुए नजर आया बॉलीवुड का ये एक्टर

शादी के बाद मिलिंद ने शुरू क्या ये काम

25 साल छोटी गर्लफ्रेंड से शादी की अगली सुबह मिलिंद ने किया ये काम

मिलिंद संग गर्लफ्रेंड ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर

उम्र की सीमा को तोड़कर प्यार भरे शादी के बंधन में बंधे मिलिंद और अंकिता

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -