मिलिंद संग गर्लफ्रेंड ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
मिलिंद संग गर्लफ्रेंड ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर
Share:

मिलिंद सोमन ने आखिरकार अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता से शादी कर सभी के मुँह बंद करवा ही दिए. कुछ समय पहले ही अंकिता और मिलिंद सोमन के ब्रेकअप कि कई खबरें वायरल हो रही थी और उसी बीच मिलिंद ने अंकिता से शादी कर ली और सभी के मुँह पर ताले लगा दिए. आप सभी को पता हो कि मिलिंद ने खुद से 25 साल छोटी लड़की से शादी की है और दोनों कई समय से एक-दूजे को डेट कर रहे थे.

मिलिंद और अंकिता की कई तस्वीरें इन दिनों इंस्ट्र्नेट पर तेजी से वायरल हो रही है. दोनों की मेहँदी, हल्दी और शादी की रस्मो के कई वीडियोस भी सोशल साइट्स पर अपलोड किए जा चुके है. आप सभी को बता दें कि मिलिंद और अंकिता ने बीते कल यानी (22/04/2018) को शादी कि और दोनों सात जन्मो के बंधन में बंध गए. मिलिंद और अंकिता कि जो भी तस्वीरें इन दिनों इंस्टाग्राम से लेकर अन्य सोशल साइट्स पर वायरल कि जा रही हैं सभी बहुत ही शानदार और ग्लैमरस है.

अंकिता मिलिंद की दूसरी पत्नी है इसके पहले मिलिंद Mylène Jampanoï से शादी कर उनसे अलग हो चुके हैं. मिलिंद और अंकिता पहले लिव-इन में भी रह चुके है और आए दिन दोनों के किस्से सोशल साइट्स पर वायरल होते रहते थे. अब दोनों ने फाइनली शादी कर अपना घर बसा ही लिया.

अंकिता ने अपनी और अपने पति मिलिंद की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम वाल पर शेयर कर लिखा है One from last night :) #sangeet #prewedding

हॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट कर रहा है भारतीय मुल का हॉलीवुड एक्टर

50 करोड़ लोगों के लिए पीएम की नई योजना

महाभियोग : तकनीकी ख़ामियो का हवाला देकर वेंकैया ने नाकारा प्रस्ताव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -