2 हजार रुपये से भी कम में आ रहा एंड्रॉयड गो के साथ नया स्मार्टफोन
2 हजार रुपये से भी कम में आ रहा एंड्रॉयड गो के साथ नया स्मार्टफोन
Share:

घरेलु स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax ने अपने नए स्मार्टफोन Bharat Go को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है. कंपनी के मुताबिक उसका ये नया फोन गूगल के एंड्रॉयड ओरियो के गो एडिशन के साथ पेश किया जाएगा. इसी के साथ मिक्रोमक्स भारत गो स्मार्टफोन भारत में लॉन्च होने वाला ऐसा पहला स्मार्टफोन बन जाएगा जो गूगल एंड्रॉयड गो के साथ आएगा. बताया जा रहा है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को जनवरी के अंत तक भारतीय बाजार में लांच कर सकती है. एंड्रॉयड गो के साथ आने वाले इस फोन की कीमत 2 हजार रुपये से कम होने की उम्मीद है.

आपको बता दें कि Android Go ऑपरेटिंग सिस्टम को एंट्री लेवल स्मार्टफोन में एंड्रॉयड ओरियो 8.0 का अनुभव देने के लिए तैयार किया गया है. इस लाइट वर्जन के साथ एक प्री-इंस्टॉल्ड ऐप Google Go का सेट भी दिया जाएगा जहां गूगल के कई ऐप पहले से ही मौजूद होंगे. गूगल गो ऐप भारत के साथ इंडोनेशिया में भी गूगल प्ले-स्टोर पर उपलब्ध है.

इस ऑपरेटिंग सिस्टम से कम एमएएच की बैटरी वाले स्मार्टफोन की बैटरी लाइफ भी लंबी हो जाती है. इसके अलावा Android Go ऑपरेटिंग सिस्टम के हिसाब से मोबाइल ऐप को भी ऑप्टिमाइज किया जा सकता है. गौरतलब है कि कंपनी ने एंड्रॉयड गो में वही सारे फीचर्स दिए है जो एंड्रॉयड ओ के साथ आते है.

 

3930mAh बैटरी के साथ HTC ने लांच किया नया स्मार्टफोन

भारत में इस दिन लांच होगा Honor 9 Lite स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -