माइक्रोमैक्स-वोडाफोन ने लॉन्च किया फ़ोन, जानिए कीमत
माइक्रोमैक्स-वोडाफोन ने लॉन्च किया फ़ोन, जानिए कीमत
Share:

नई दिल्ली. हैंडसेट बनाने वाली घरेलू कंपनी माइक्रोमैक्स ने टेलीकॉम ऑपरेटर वोडाफोन के साथ मिलकर सोमवार को Bharat2 Ultra बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया है. इस फोन की कीमत 999 रुपये है. इस फोन के साथ वोडाफोन द्वारा कालिंग और डाटा प्लान दिए जाएंगे. 

यदि आप माइक्रोमैक्स और वोडाफोन के इस स्मार्टफोन भारत 2 अल्ट्रा को खरीदना चाहते हैं तो आपको 2899 रुपए खर्च करने होंगे. कंपनी के मुताबिक इस फोन की कीमत 2899 रुपए है हालांकि यह 1900 रुपए के रिफंड के साथ ग्राहकों को 999 रुपए का पड़ेगा.

ऑफर के तहत कस्टमर्स को तीन साल तक हर महीने कम से कम 150 रुपये का रिचार्ज करना होगा. 18 महीने के बाद आपको 900 रुपये वापस किए जाएंगे और अगले 18 महीने के बाद 1,000 रुपये वापस किए जाएंगे. पैसे वोडाफोन के M-Pesa वॉलेट में आएंगे. कैशबैक को जोड़े तो इस 4G हैंडसेट की इफेक्टिव कीमत 999 रुपये ही रह जाती है.

माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा ने एक बयान में कहा है, 'हम किफायती तरीके से सुपीरियर डिवाइस एक्सपीरियंस देना चाहते हैं और भारत रेंज उसी की एक मिसाल है. हमने पहले ही 20 लाख से ज्यादा हैंडसेट बेचे हैं.' माइक्रोमैक्स द्वारा बनाया गया यह फोन स्प्रेडट्रम SC9832 1.3 गीगाहर्ट्ज क्वॉड कोर प्रोसेसर से पावर्ड है. इस फोन में 512 MB रैम और 4GB का इंटरनल स्टोरेज है.

अगर डिस्प्ले की बात की जाए तो इस फोन में 4 इंच WVGA स्क्रीन है. इस बजट स्मार्टफोन में 2MP रियर और 0.3 MP फ्रंट-फेसिंग कैमरा है. यह हैंडसेट एंड्रॉयड मॉर्शमैलो ऑपरेटिंग सिस्टम (OS) पर रन करता है और इसमें 1,300 mAh की बैटरी है. यह फोन नवंबर के पहले हफ्ते से स्टोर्स और वोडाफोन स्टोर्स में उपलब्ध होगा.

 

लिमिटेड यूज़र्स को ही मिल पायेगा iPhone X

पैटर्न लॉक भूल जाने पर कैसे करें अपना स्मार्टफोन अनलॉक

भारतीय आईटी उद्योग का अच्छा रहेगा अगला साल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -