micromax ने लॉन्च किया दमदार स्मार्टफोन, कीमत 3500 रु से भी कम
micromax ने लॉन्च किया दमदार स्मार्टफोन, कीमत 3500 रु से भी कम
Share:

गुरुवार को भारतीय मार्केट में Micromax ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन स्पार्क गो लॉन्च किया था. जो कि आज से फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए भी उपलब्ध करा दिया गया है. Micromax Spark Go लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन है जो आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.1 ओरियो (गो एडिशन) पर कम करेगा. 

Micromax Spark Go की खासियतों की बात करें तो यह स्प्रेडट्रम एससी 9832ई प्रोसेसर, फ्लैश से लैस फ्रंट और रियर कैमरे, व 4जी वीओएलटीई के साथ उपलब्ध है. साथ हे बता दें कि इसके कीमत भी काफी कम है. यह फ़ोन  3,999 रुपये में बेचा जाएगा. साथ हे इसे आप एक्सक्लूसिव तौर पर ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो यहां पर फ़ोन आपको महज 3,499 रुपये में मिल जाएगा. यानी कि कुल आपको 500 रु का फायदा होग़ा. 
 
फोन के लिए Micromax ने Reliance Jio के साथ साझेदारी की है। इसमें ग्राहकों को 25 जीबी अतिरिक्त 4जी डेटा दिया जाएगा. इसमें 5 इंच का एफडब्ल्यूवीजीए (480x854 पिक्सल) डिस्प्ले पैनल है. हैंडसेट में स्प्रेडट्रम एससी9832ई चिपसेट के साथ माली टी720 जीपीयू इंटीग्रेटेड है. वहीं आपको 1 जीबी रैम और 8 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज इसमें मिलेगी.  माइक्रोमैक्स स्पार्क गो में 5 मेगापिक्सल का फिक्स्ड फोकस रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. पावर के लिए इसमें 2000 एमएएच की बैटरी मौजूद है. 

यह भी पढ़ें...

बड़ी खबर, आज शाम 6 बजे से भारत में बिकेगा iPhone XR

10 हजार रु से कम में दमदार फ़ोन HOT S3X ने दी दस्तक

दुनिया में कभी लॉन्च नहीं हुआ इस तरह का फ़ोन, इस कंपनी ने कर दिया सबको हैरान

Redmi यूजर्स के लिए बड़ी खबर, आ गया है धाँसू अपडेट

दुनिया में कभी लॉन्च नहीं हुआ इस तरह का प्रिंटर, इस कंपनी ने कर दी सबकी बोलती बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -