शेफ विकास की उंगलियां काटने वाला था उनका मालिक
शेफ विकास की उंगलियां काटने वाला था उनका मालिक
Share:

शेफ विकास खन्ना की बात करे तो अभी हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है जिसमे उन्होंने खुलकर बात की है। उन्होंने बताया है कि पहले उनके बोलने के लहजे पर मजाक उड़ाया जाता था जो उन्हें बहुत ही बुरा लगता था । जी दरअसल में विकास खन्ना वहीं है जिन्होंने 'मिशेलिन स्टार' का खिताब अपने नाम किया है और वे 'हॉटेस्ट शेफ ऑफ अमेरिका' के लिए नामित भी हो चुके है। खबरों की माने तो कई बार लोग उन्हें उनकी राष्ट्रीयता के कारण उनकी उंगलियां काट देने की धमकी दे देते थे जो उन्होंने झेली है।

अपने बयान में विकास ने कहा कि "2001 में जहां मैं काम किया करता था, उस होटल का मालिक मुझे हर तरीके से नीचा दिखाया करता था और कहता था कि मैं किसी काम के काबिल नहीं हूं। हमेशा वह मुझे डराता, अपमानित करता और मेरे बोलने के लहजे का मजाक उड़ाता।" उन्होंने ये बयान टीवी शो 'टेड टॉक्स इंडिया नई सोच' के एक एपिसोड में दिया था। इसी के साथ उन्होंने ये भी कहा कि "एक दिन बस मजे के लिए उसने मेरी कॉफी में थूक दिया और हर कोई मुझ पर हंसने लगा।

कुछ दिनों के बाद, उसने गहरे नशे की हालत में मेरी उंगलियों को काटने के लिए एक बड़ा चाकू उठा लिया। उसी दिन मैं उस जगह से भाग गया और मुझे अहसास हुआ कि मेरा संघर्ष इतना आसान नहीं होने वाला है।" आपको बता दें की इस एपिसोड का प्रसारण रविवार को होगा।

मोनालिसा की शादी को हुए एक साल, बिग बॉस के घर में हुई थी शादी

'इश्कबाज़' में आएगा एक नया मोड़, घर में मिलेगी डेड बॉडी

नागिन 3 में ये एक्टर भी आएगा नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -