क्लार्क की सूचि में सचिन टॉप-5 में शामिल, पोंटिंग सबसे लापरवाह खिलाड़ी
क्लार्क की सूचि में सचिन टॉप-5 में शामिल, पोंटिंग सबसे लापरवाह खिलाड़ी
Share:

ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट टीम के कप्तान और हाल ही में अपनी कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया को विश्वकप जिताने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाडी माइकल क्लार्क ने भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को अपने समकालीन शीर्ष 5 खिलाड़ियों की सूची में शामिल किया है. माइकल क्लार्क ने यह बात अपने प्रशंसकों से माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर पर बातचीत के दौरान शेयर की. माइकल क्लार्क ने कहा कि सचिन मेरे साथ या मेरे खिलाफ खेलने वाले 5 पसंदीदा खिलाड़ियों में से एक हैं.

क्लार्क की इस सूचि में सचिन के अलावा ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज शेन वार्न और ग्लेन मैकग्रा, दक्षिण अफ्रीका के हरफनमौला खिलाड़ी जैक्स कैलिस और वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा का नाम भी शामिल है. जब क्लार्क से पूछा गया कि उन्होंने सबसे तेज गेंद किस गेंदबाज की खेली है तो उन्होंने पाकिस्तान के शोएब अख्तर का नाम लिया.

इसके अलावा क्लार्क ने एंड्रयू फ्लिंटाफ को एक बहुत अच्छा गेंदबाज करार दिया. उन्होंने मजाकिया लहजे में रिकी पोंटिंग को ऑस्ट्रेलिया का सबसे लापरवाह खिलाड़ी बताया. बता दे कि क्लार्क एकदिवसीय और टी-20 क्रिकेट से संन्यास ले चुके है. वें वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलिया का नेतृत्व कर रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -