व्यापारी के पास से डेढ़ करोड़ का सोना बरामद
व्यापारी के पास से डेढ़ करोड़ का सोना बरामद
Share:

उत्तर प्रदेश: यूपी  के वाराणसी में लहुराबीर चौराहे पर शुक्रवार की दोपहर वाहन चेकिंग के दौरान फ्लाइंग स्क्वायड ने आटो सवार आभूषण व्यापारी के पास से डेढ़ करोड़ रुपये का सोना बरामद किया है।

इटावा के व्यापारी गौरव तिवारी के पास से मिले सोने का वजन तीन किलो 224 ग्राम है। सोने के बाबत गौरव कागजात नहीं दिखा सके। आयकर विभाग की टीम जांच कर रही है।

फ्लाइंग स्क्वायड की टीम वाहनों की जांच कर रही थी। इसी दौरान मुखबिर की सूचना पर टीम ने एक आटो को रोका। उसमें सवार गौरव तिवारी के बैग से सोने की चेन, कंगन आदि आभूषण बरामद हुए।

टीम ने सोने के बाबत उससे कागजात मांगे तो वह दिखा नहीं सका। गौरव ने टीम को बताया कि वह शहर के व्यापारियों से आर्डर लेकर दिल्ली से आभूषण ला रहा था।

इन आभूषणों को उसे सुड़िया, ठठेरी बाजार व आसपास के व्यापारियों को देना था लेकिन किन व्यापारियों को आभूषण देने थे यह बताने में आनाकानी करता रहा।

सीओ चेतगंज अनुराग आर्या ने एएनएस को बताया कि प्रथम द्रष्टया मामला टैक्स चोरी का लग रहा है। आभूषण सीज कर जांच आयकर विभाग को सौंप दी गयी है। 

गौरव ने पुलिस को बताया कि इससे पहले वह सात-आठ बार और आभूषण लेकर व्यापारियों को दे चुका है। दिल्ली के एक व्यापारी के लिए वह कूरियर का काम करता है।

और पढ़े-

यहां बनाई जा रही थी फर्जी डिग्री

जन्मदिन पर पहनी फटी जींस तो पुलिस ने की पिटाई

नाबालिगों के साथ क्रूर मजाक, सीने पर लिखा 'मैं चोर हूँ '

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -