मर्सिडीज ने पेश की 17.41 करोड़ वाली बेहतरीन कार
मर्सिडीज ने पेश की 17.41 करोड़ वाली बेहतरीन कार
Share:

जर्मनी के फ्रैंकर्फ्ट मोटर शो में मर्सिडीज ने भी अपनी बेहतरीन कारीगरी को पेश किया है। मर्सिडीज द्वारा शानदार स्टाइलऔर दमदार इंजन वाली कार को पेश किया गया है, जिसकी कीमत करीब 17.41 करोड़ रुपए है।

कंपनी का दावा है कि मर्सिडीज-एएमजी हाइपरकार 350 किमी प्रति घंटे की रफ्तार को पार करेगी। कंपनी का कहना है कि प्रोजेक्ट वन के तहत निर्मित की जा रही मर्सिडीज एएमजी 350 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से भी अधिक तेज चलेगी।

जर्मन कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज ने हाल ही में जारी किए टीजर में कार की पहली झलक भी पेश की है। जिसमें इसके मस्कुलर लुक और स्टाइलिंग की हल्की सी झलक दिखाई दे रही है। इस पहले टीजर से पता चलता है कि बाहर की ओर से आगे बाईं ओर यू शेप्ड के एलीमेंट्स है, जिसके तीन अलग हिस्सों में एलईडी लगाई गई है।

फ्रंट स्पॉयलर से मालूम होता है कि प्रोजेक्ट वन रेस ग्रेड की एयरोडायनेमिक पैकेज के साथ आएगी। इंजन को कूल रखने के लिए लार्ज एयर वेंट के साथ ही टू सीटों की चौड़ाई भी अच्छी रखी गई है। कार में एफ1 से इंस्पायर्ड स्टीयरिंग व्हील्स, हेड लैंप्स, डिजिटल डैशबोर्ड और केबिन शेप भी रखा गया है।

पावर की बात करें तो इस हाइपरकार को एफ1 बेस्ड हाइब्रिड कार की तरह तैयार किया जा रहा है। इलेक्ट्रिक ट्रबोचार्ज्ड, 1.6 लीटर वी6 इंजन भी है।

ये 7 कंपनियां ऑटो एक्सपो 2018 में हिस्सा नहीं लेंगी

शुरु हो गया मारुति सुजुकी ऑटोप्रिक्स 2017, प्रथम चरण संपन्न

बीएमडब्ल्यू ने की सबसे बड़ी एसयूवी एक्स 7 का खुलासा

हीरो मोटर: हीरो एक्सट्रीम 200 एस जल्द लांच होगी

15 साल से पुराने वाहनों पर लग सकता है बैन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -