Drivers' चैंपियनशिप में Mercedes ने GP को पीछे किया
Drivers' चैंपियनशिप में Mercedes ने GP को पीछे किया
Share:

मर्सिडीज ने 2017 फार्मूला 1 कन्स्ट्रक्टर्स चैम्पियनशिप को जीता है, ड्राइविंग प्रतियोगिता में उसने देखा की ब्राजील के ग्रैंड प्रिक्स से पहले दो बार फ्री ट्रांस्फ़ॉर्म में इसके ड्राइवर एक-दो बार हार गए है तो उसने सीजन की आखिरी दौड़ में इंग्लैंड के लुईस हैमिल्टन को  चौथी ड्राइवर प्रतियोगिता का आश्वासन दिया और शुक्रवार को फिनलैंड के चालक वाल्टेरी बोटास ने दोनों रातों में सबसे तेज समय तक रजत तीर को निर्देशित किया.

हैमिल्टन ने फ्री अभ्यास 1 में सिर्फ 0.127 सेकेंड का अंतर हासिल किया और एफपी 2 में भी 0.048 सेकेंड का अंतर हासिल किया. हालांकि चैम्पियनशिप ख़त्म हो गयी है, बाट्स को सेबस्टियन वेट्टेल (फरारी) को दूसरे स्थान पर ले जाने की उम्मीद है.  क्रमशः चौथे और पांचवें स्लॉट में दो रेड बुल ड्राइवरों डचमैन मैक्स वर्स्टेपेन और ऑस्ट्रेलिया के डैनियल रीकार्डो के बाद वेट्टेल की फ़िनिश टीममेट, किमी राइकोनेन, एफपी 1 में तीसरे स्थान पर रहे. एफपी 2 में,वर्स्टपेन और राइकॉनन को पांचवीं और छठे स्थान पर खिसकाते हुए रिकार्डोर्डो  तीसरे और जर्मन के चार बार के विजेता वेट्टेल चौथे स्थान पर रहे, 

बता दे कि एफपी 2 में रिक्शार्डो को आठवें एमजीयू-एच का उपयोग करने के लिए, 10 जगह  मुश्किलों का सामना करने के साथ ही    कठिन प्रतियोगी का सामना करना पड़ता है. टाइम्स एफपी 1 में ज्यादातर टीमों के लिए एक दूसरी परेशानी थी, जिसने शुक्रवार दोपहर को बारिश होने की उम्मीद से ज्यादा चलने की उम्मीद की थी, लेकिन वर्षा नहीं होने के कारण एफपी 2 एक सूखी ट्रैक पर सामने आया.

 

Lamborghini ने Terzo Millennio योजना का किया खुलासा

दिल्ली में ओला और उबर आए सरकार के समर्थन में

यामाहा ने पेश की तीन पहियों वाली बाइक

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -