64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लांच हुआ Meizu M6s स्मार्टफोन
64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लांच हुआ Meizu M6s स्मार्टफोन
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Meizu ने अपना नया स्मार्टफोन M6s लांच कर दिया है. कंपनी ने अपने इस डिवाइस को दो वेरियंट में पेश किया है जिसमे कि एक 3GB रैम और 32GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है और दूसरा 4GB रैम और 64GB स्टोरेज से लैस है. ये दोनों हो स्मार्टफोन भारतीय रुपयों के हिसाब से क्रमशः 10,000 और 12,000 रूपए में पेश किए गए है. पतले-बेजल और फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस ये डिवाइस "Super mBack" फीचर के साथ आता है.

कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच की HD डिस्प्ले दी है जो 1440 × 720 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है. इस डिवाइस को शैंपेन गोल्ड, मैटे ब्लैक, मून सिल्वर और कोबाल्ट ब्लू कलर में पेश किया गया है. Meizu M6s में हेक्सा-कोर सैमसंग Exynos 7872 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है. वहीं ये लेटेस्ट डुअल-सिम स्मार्टफ़ोन एंड्रॉयड 7.1.2 नूगा पर आधारित है.

इस स्मार्टफोन के कैमरा की बात की जाये तो कंपनी ने इसके रियर में डुअल टोन LED फ्लैश के साथ 16MP का सेंसर दिया है जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इस डिवाइस में 8MP के फ्रंट कैमरे उपलब्ध कराया गया है. वहीं पावर के लिए इस हैंडसेट में 3000 एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई गयी है.

 

यहां देखें टेक्नो-ऑटो से जुड़ी बड़ी खबरें

यहाँ देखें टेक्नो से जुडी तीन बड़ी खबरें

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -