Meizu 16 और Meizu 16 Plus के बाद Meizu 16X ने दी दस्तक, जानिए क्या है ख़ास ?
Meizu 16 और Meizu 16 Plus के बाद Meizu 16X ने दी दस्तक, जानिए क्या है ख़ास ?
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Meizu ने चीन में एक नया हैंडसेट लॉन्च किया है. बता दें कि कंपनी ने अब  Meizu 16 और Meizu 16 Plus के बाद Meizu 16X को लॉन्च किया है. फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर बताया जा रहा है.इस तरह के फीचर्स को सबसे पहले वीवो के स्मार्टफोन्स में देखा गया था. खबरों की मानें तो Meizu इस फीचर के साथ अन्य फोन्स भी लॉन्च कर सकती है. इस फोन को भारत में कब लॉन्च किया जाएगा इसकी फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल सकी है. 

फोन को 2100 चीनी युआन यानी करीब 22,000 रुपयेबताई जा रही है. इसे चीन में कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और JD.com के जरिए आप खरीदा सकते है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि आप इसे प्री-ऑर्डर भी कर सकते है. इसकी शिपिंग 26 सितंबर से शुरू होने जा रही है. अब बात करें कलर ऑप्शन की तो इसे आप इसे ब्लैक, व्हाइट, और गोल्ड कलर वेरिएंट में अपना बना सकते है. 

इस स्मार्टफोन के फीचर्स भी दमदार है. इसमें आपको 6 इंच का FHD+ एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगा. जबकि इसमें स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम भी है. वहीं इसमें 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. अब बात करें कैमरा के तो इसमें आपको फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा. इसका पहला सेंसर 12 मेगापिक्सल और दूसरा सेंसर 20 मेगापिक्सल का है. इसके साथ ही फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है.  फोन को पावर देने के लिए 3000 एमएएच की दमदार बैटरी मौजूद है.

 

 

 

यह भी पढ़ें...

OPPO के इस फ़ोन पर मिल रहा है 6 हजार तक का कैशबैक, अभी उठाए फायदा

एक बार फिर बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ शाओमी Redmi 6 Pro

करोड़ों इंस्टा प्रेमियों के लिए बड़ी खबर, कम्पनी ने जोड़ा यह नया फीचर

नोकिया के इस फ़ोन को लेकर हुआ ख़ुलासा, अक्टूबर में लॉन्चिंग

'जान' सा प्यारा ये स्मार्टफोन आपकी 'जान' के लिए है बेहद खतरनाक, चौका देगी सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -