20 दिसम्बर को लॉन्च होगा Meizu का नया स्मार्टफोन
20 दिसम्बर को लॉन्च होगा Meizu का नया स्मार्टफोन
Share:

नई दिल्ली. चीनी कंपनी Meizu ने हाल ही में अपनी M6 सीरीज़ लॉन्च की थी जिसमें M6 और M6 Note शामिल थे. अब कंपनी का नया वर्जन Meizu M6s देखने को मिल सकता है. इस स्मार्टफोन को Meizu M6S या Blue Charm 6S स्मार्टफोन के तौर पर पेश किया जा सकता है. इस फोन के बारे में पहला लीक दिखना शुरू हुआ है. आने वाला यह फोन दो लाइव तस्वीरों में देखा गया है, जिनमें फोन का फ्रंट और साइड लुक दिखता है. 

Meizu M6S  एक बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन है और इसे महज 1,000 युआन में पेश किया जा सकता है. ऐसा माना जा रहा है कि यह स्मार्टफोन Xiaomi Redmi Note 5 को कड़ी टक्कर दे सकता है. खबरों के अनुसार यह स्मार्टफोन 20 दिसम्बर को लॉन्च किया जाएगा. 

इन तस्वीरों से पता चलता है कि Meizu M6s फुल व्यू डिस्प्ले और सिंगल सेल्फी कैमरा के साथ आ सकता है. एंड्राइड कुछ पुराने सुंदर आइकॉन दिखाता है, लेकिन यह एक टेस्ट सॉफ्टवेयर भी हो सकता है. इस फ़ोन में  5.7-इंच की स्क्रीन हो सकती है जिसे 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

इसमें मीडियाटेक MT6793 प्रोसेसर हो सकता है साथ ही ऐसा भी माना जा रहा है कि इसे 3GB की रैम के साथ पेश किया जाएगा. फोन में एक 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी हो सकता है. स्मार्टफोन को एंड्राइड 7.0 नौगट के साथ पेश किया जा सकता है.

गार्डनिंग टिप्स देंगे ये ऐप

युवक की अनोखी खोज को मिला सम्मान

ऐसे करें पेनड्राइव की मदद से डाटा ट्रांसफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -