चुनाव से पहले मेघालय में प्रत्याशी की हत्या
चुनाव से पहले मेघालय में प्रत्याशी की हत्या
Share:

मेघालय में जल्द ही विधानसभा मगर चुनाव से पहले मेघालय में आपराधिक वारदात के चलते राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी की हत्या का मामला सामने आया है. विलियमनगर विधानसभा सीट से जोनाथन एन. संगमा एनसीपी के प्रत्याशी के रूप में टिकट लेकर चुनाव में खड़े हुए थे , मगर चुनाव से ठीक पहले उनकी हत्या कर दी गई. जोनाथन संगमा ईस्ट गारो हिल्स के एनसीपी जिलाध्यक्ष भी थे. खबरों के मुताबिक, रविवार को चुनाव प्रचार के बाद वो विलिमयनगर लौट रहे थे. इसी दौरान रात करीब 8 बजे उन पर हमला किया गया.

बताया जा रहा है कि अज्ञात व्यक्ति ने जोनाथन संगमा को गोली मारी, जिससे उनकी मौत हो गई. संगमा के अलावा उनके दो बॉडीगार्ड्स को भी गोली लगी है. हमला तब किया गया जब वे एक चुनावी सभा के समापन के बाद घर लौट रहे थे तब सामंदा में ये जानलेवा हमला किया गया.

बता दे कि  संगमा ने हाल ही में एनसीपी ज्वाइन की थी और वो कांग्रेस नेता और मंत्री देब्रा मारक के खिलाफ चुनाव लड़ रहे थे , मेघालय में चुनाव के महज कुछ ही दिन बचे हैं. राज्य की सभी 60 विधानसभा सीटों पर 27 फरवरी को वोटिंग होनी है. ऐसे में एक पार्टी के प्रत्याशी की इस तरह हत्या हो जाना कई सवालो को खड़ा कर रहा है.

त्रिपुरा चुनाव में 78.86 फीसदी मतदान

अब चुनाव जीतने की ट्रेनिंग देगी कांग्रेस

येदियुरप्पा का ट्वीट- राहुल ने मंदिर जाने से पहले चिकन' खाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -