ब्लैक ड्रेस में मेगन बार्टन हैनसन ने ढाया कहर
ब्लैक ड्रेस में मेगन बार्टन हैनसन ने ढाया कहर
Share:

हॉलीवुड में अपने जलवे दिखाने वाली मेगन बार्टन हैनसन ने एक फोटोशूट करवाया है इस फोटोशूट में वह काफी सेक्सी और बोल्ड नजर आ रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि इन तस्वीरों में मेगन बार्टन हैनसन ब्लैक बिकिनी में नजर आ रहीं हैं जो बहुत ही हॉट है. इन तस्वीरों को मेगन बार्टन हैनसन ने अपने इंस्टाग्राम वाल पर भी शेयर किया है जो बहुत ही शानदार है. मेगन बार्टन हैनसन हॉलीवुड के रियलिटी शो लव आईलैंड में नजर आती रहती हैं और वह शो में अपने सेक्सी अवतार से अक्सर ही लोगों के दिलों में घर बना लेती हैं.

ये है 'Mr Bean' की मौत की सच्चाई

मेगन बार्टन के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें पसंद करते हैं. मेगन बार्टन शो में अपनी अश्लील हरकतों की वजह से अक्सर ही सुर्ख़ियों में रहीं हैं. हाल ही में कराए मेगन बार्टन के फोटोशूट में वह कहीं पर अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखा रहीं हैं तो कहीं पर छुपा रहीं हैं. वाकई में मेगन बार्टन अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं. मेगन बार्टन की यह तस्वीरें इन दिनों इंटरनेट पर धमाल मचा रहीं हैं. मेगन बार्टन हॉलीवुड में काफी पॉपुलर हैं क्योंकि वह अपने हॉट अंदाज को दिखाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं.

बेशुमार दौलत के मालिक हैं मिस्टर बीन

बहुत समय बाद मेगन का यह लुक सामने आया है जिसमे वह अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाते हुए नजर आईं हैं. फिलहाल हम आपको दिखाने जा रहे हैं मेगन की बोल्ड तस्वीरें जो इन दिनों वायरल हो रहीं हैं. मेगन अक्सर ही अपने फैंस से अपनी बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है.

ये भी पढ़े..

बहन के साथ बदला-बदला नजर आया केंडल जेनर का अंदाज

सेक्सी अंदाज में परफ्यूम्स का प्रमोशन कर रहीं हैं किम कार्दर्शियन

इस वजह से बच्चा गोद लेने वाली हैं अमेरिकन एक्ट्रेस लिंडसे लोहान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -