मंत्रालय में विभाग प्रमुखों की बैठक
मंत्रालय में विभाग प्रमुखों की बैठक
Share:

गुरुवार को मंत्रालय में विभाग प्रमुखों की बैठक  हुई. इस बैठक में जनता के सामने ‘विजन 2023’ तैयारियों कोई लेकर बात भी हुई. इस बैठक में मुख्य सचिव बीपी सिंह के सम्मुख  सीएम के प्रमुख सचिव अशोक वर्णवाल और  उनकी टीम ने ड्रॉफ्ट पेश किया. बैठके में विभागों के प्रमुख सचिवों से सुझाव और योजना भी बताने को कहा गया.

इस बैठक में ये भी सामने आया है कि वन विभाग अपना प्लान तय करके बताएगा. जानकारी के अनुसार विजन 2023 जल्द बाना कर जल्द ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के सामने प्रस्तुत किया जाएगा. सभी विभाग प्रमुखों से कहा गया है कि जो भी बदलाव या सुझाव देने हैं जल्द दिए जाएं.
 
इस बैठक में मुख्य सचिव थोड़े सख्त भी नजर आये. मुख्य सचिव ने कृषि विभाग से सवाल भी पूछा.  2008 के विधानसभा चुनाव के पहले और  2013 के विधानसभा चुनाव से पहले  भी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसी तरह का पंचवर्षीय विजन डॉक्यूमेंट बनाया था. भाजपा का घोषणा-पत्र भी इसी पर आधारित था. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बार भी पहले की तरह  विजन डॉक्यूमेंट बनवाने में लगे हैं ताकि जनता के सामने सरकार की योजनाओं की जानकारी दी जा सके. 

राज्य के कई जिलों में तापमान बढ़ा हुआ है

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने स्वच्छता के लिए इंदौर की तारीफ की

सड़क हादसे में चार लोगों की मौत

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -